रोबोट के प्यार में दीवाने हुए शाहिद कपूर, कृति सैनन के साथ आ रही फिल्म का ट्रेलर रिलीज, मजेदार है कैमिस्ट्री

[ad_1]

मुंबई. डायरेक्टर अमित जोशी और अराधना शाह की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उल्झा’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सैनन नजर आ रहे हैं. दोनों की कैमिस्ट्री मजेदार लग रही है. ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हो रही है. ट्रेलर में फिल्म की कहानी रिवील कर दी गई है. जिसमें दिखाया गया है कि शाहिद कपूर अमेरिका में एक लड़की के प्यार में पड़ जाते हैं.

इतना ही नहीं इस लड़की से शादी करने का फैसला कर लेते हैं. इसके बाद उसे इंडिया ले आते हैं और शाहिद का पूरी परिवार भी उस लड़की को पसंद करने लगता है. लेकिन इसी बीच शाहिद कपूर को पता चलता है कि वो लड़की असली नहीं है, बल्कि एक रोबोट है. यहीं से कहानी में ट्विस्ट आता है. पर्दे पर कृति सैनन और शाहिद कपूर की कैमिस्ट्री भी शानदार लग रही है.

एक असंभव प्रेम कहानी में दिखेगा भावनाओं का समुंद्र
फिल्म में शाहिद कपूर ने आर्यन का किरदार निभाया है. आईएमडीबी के मुताबिक फिल्म की कहानी का हीरो शाहिद कपूर अमेरिका में रहता है. बहुत संघर्ष के बाद भी उसे सच्चा प्यार नहीं मिल पाता है. खूब तलाश के दौरान उसकी मुलाकात एक लड़की से होती है. उसे प्यार हो जाता है. दोनों साथ में खूब वक्त बिताते हैं और रोमांस चरम पर होता है.

इसके बाद शाहिद कपूर अपनी हीरोइन कृति सैनन को लेकर इंडिया लौट आते हैं. जब लड़की इंडिया में आती है तो परिवार में खूब कॉमेडी का तड़का लगता है. इसके बाद दोनों के बीच तब दरार आती है जब शाहिद कपूर को पता चलता है कि कृति सैनन एक असल लड़की नहीं बल्कि एक रोबोट है. इसके बाद कहानी में एक्शन और ड्रामा की बाढ़ आती है. फिल्म में शाहिद और कृति के साथ धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया और अर्जुन पांचाल नजर आने वाले हैं.

Tags: Kriti Sanon, Shahid kapoor



[ad_2]

Source link