रूमर्ड BF आदित्य रॉय कपूर नहीं, अनन्या पांडे को इनके साथ समय बिताना है पसंद, खुलेआम कर दी तारीफ

[ad_1]

मुंबईः अनन्या पांडे इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो चर्चा में हैं ही, साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं. अनन्या का नाम पिछले कुछ दिनों से अभिनेता आदित्य रॉय कपूर से जुड़ रहा है, जो अनन्या से 13 साल बड़े हैं. वहीं अभिनेत्री पिछले दिनों ‘खो गए हम कहां’ में नजर आई थीं, जिसमें अनन्या की एक्टिंग काफी पसंद की गई. अनन्या को अक्सर आदित्य रॉय कपूर के साथ स्पॉट किया जाता है, लेकिन ये बात और है कि जब अभिनेत्री से पूछा गया कि उन्हें किसके साथ बाहर जाना पसंद है तो अभनेत्री ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर का नहीं, बल्कि किसी और का ही नाम ले लिया.

अनन्या पांडे ने हाल ही में नेहा धूपिया के टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में शिरकत की. जहां नेहा ने अनन्या से पूछा कि वह सबसे ज्यादा डेटेबल पर्सन किसे मानती हैं तो अनन्या ने बिना कुछ सोचे-समझे अपने बीएफएफ सुहाना खान का नाम ले लिया. अनन्या और सुहाना अक्सर प्रमुख बीएफएफ गोल्स देती नजर आती हैं. अब स्टारकिड्स अपने फिल्मी सफर पर निकल चुके हैं. अनन्या जहां पहले ही अपना फिल्मी सफर शुरू कर चुकी हैं तो वहीं सुहाना ने हाल ही में इंडस्ट्री में कदम रखा है.

अनन्या ने 2019 में करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपना फिल्म करियर शुरुआत किया वहीं दूसरी ओर सुहाना ने 2023 में फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली. इस बीच अनन्या ने नेहा धूपिया से बात करते हुए सुहाना को डेटेबल पर्सन बताया. अनन्या ने कहा- ‘मुझे लगता है कि वह बेहद मिलनसार है क्योंकि वह अब तक की सबसे अच्छी गर्लफ्रेंड है.’

इससे पहले न्यूज18 को दिए एक इंटरव्यू में अनन्या ने भी माना था कि सुहाना के एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने से कॉम्पिटिशन बढ़ेगा. हालांकि, अनन्या ने यह भी कहा था कि फिल्मों में सुहाना की एंट्री से उन्हें और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरणा मिलेगी. उन्होंने कहा- “मैं असुरक्षित महसूस नहीं करती, मैं कॉम्पटेटिव महसूस करती हूं. मैं हमेशा कॉम्पटेटिटव रही हूं. मेरा मानना ​​है कि हेल्दी कॉम्पटीशन होना अच्छा है क्योंकि यह आपको मोटिवेटेड रखती है. इससे मुझे और भी अधिक मेहनत करने की इच्छा होती है.”

Tags: Ananya Panday, Bollywood, Suhana Khan



[ad_2]

Source link