रामायण की सीता को ऐसे मिले थे असल जिंदगी के राम, देखते ही हार बैठे थे दिल, दिलचस्प है पहली मुलाकात का किस्सा

[ad_1]

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने अपने करियर में कई किरदार प्ले किए हैं. लेकिन रामानंद सागर की रामायण में सीता के किरदार ने उनकी जिंदगी बदल दी. इसी सीरियल की शूटिंग के दौरान दीपिका को असल जिंदगी के राम मिले थे. यहीं से दीपिका की मुलाकात उनके पति हेमंत टोपीवाला से हुई थी. दीपिका चिखलिया एक बार फिर से एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय हो गई हैं.

दीपिका रामानंद सागर की रामायण सीरियल के अलावा कई फिल्मों और सीरियल में नजर आ चुकी हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका के लाखों फॉलोअर्स हैं. दीपिका जल्द ही अपने ऑनस्क्रीन राम यानी अरुण गोविल के साथ एक प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हैं. दीपिका चिखलिया एक शानदार एक्ट्रेस के साथ अच्छी मां और पत्नी भी हैं. दीपिका ने 1991 में हेमंत टोपीवाला से शादी की थी. दीपिका की अब 2 बेटियां भी हैं और पूरा परिवार खुशी से रहता है.
पहली नजर में हो गया था प्यार
दीपिका और उनके असल जिंदगी के राम यानी हेमंत टोपीवाला की लवस्टोरी भी फिल्म के सेट से शुरू हुई थी. दरअसल हेमंत टोपीवाला का परिवार इंडियन ट्रेडिशन कॉस्मेटिक्स का व्यापार करता रहा है. दीपिका चिखलिया एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, यहां उन्होंने हेमंत की कंपनी का ही कॉस्मेटिक पहना था. हेमंत भी दीपिका के साथ सेट पर थे. यहीं दोनों की मुलाकात हुई और दोस्ती हो गई. दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई और कुछ समय बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. 1991 में दीपिका चिखलिया ने हेमंत टोपीवाला से शादी कर ली.

पति का था कॉस्मेटिक का बिजनेस तो हो गई मुलाकात
अपने पति से मुलाकात के बारे में दीपिका चिखलिया ने अपने सोशल मीडिया पर बताया, ‘मेरे पति का परिवार 1961 से भारतीय ट्रेडिशनल कॉस्मेटिक्स शिंगार का व्यापार कर रहा था. मैं अपनी पहली फिल्म सुन मेरी लैला की शूटिंग कर रही थी. फिल्म में एक सीन था जिसमें और एक ब्रांड के लिए मॉडलिंग करती हूं. ये ब्रांड हिम्मत टोपीवाला का था. हिम्मत सेट पर शूटिंग देखने आए थे. यहीं से हमारी दोस्ती हुई और बाद में हम एक हो गए.’

स्विटजरलैंड में रहा था यादगार टूर
दीपिका ने अपने हनीमून की तस्वीरें भी फैन्स के साथ शेयर की थीं. दीपिका चिखलिया अपने पति हेमंत के साथ स्विटजरलैंड में हैं और पीछे बर्फ दिखाई दे रही है. दीपिका ने इस तस्वीर को फैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा था, ‘ये फोटो हमारे हनीमून की है.

हमने शादी के बाद छुट्टियां स्विटजरलैंड में मनाईं थीं. उन्होंने मुझसे पूछा था कि कहां घूमने जाना चाहती हो? मैंने इसका जवाब देने में एक सेकेंड नहीं लगाया और स्विटजरलैंड का नाम लिया. ये जगह मेरे लिए काफी खास है. यहां की बर्फ मुझे हमेशा से ही आकर्षित करती थी. साथ ही मुझे ये सपनों का देश भी लगता था. हमने यहां आकर छुट्टियां मनाईं थीं.’ दीपिका और हेमंत की 2 बेटियां निधि और जूही भी हैं. दीपिका काफी समय तक एक्टिंग से दूर रहीं. अब फिर से दीपिका ने पर्दे पर वापसी कर ली है. जल्द ही दीपिका अपने ऑनस्क्रीन राम यानी अरुण गोविल के साथ नजर आने वाली हैं.

Tags: Deepika Chikhalia

[ad_2]

Source link