रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से क्यों की शादी? कैसे चल रहा है रिश्ता? एक्ट्रेस बोलीं- प्यार खत्म हो सकता है, मगर…

[ad_1]

मुंबईः रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और आदित्य चोपड़ा इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा और फेमस कपल्स में से हैं. रानी मुखर्जी ने साल 2014 में आदित्य चोपड़ा से लंबी डेटिंग के बाद शादी की थी. इसके बाद दोनों ने अपनी बेटी अदिरा का भी इस दुनिया में स्वागत किया. रानी और आदित्य अब तक अपनी बेटी को पैपराजी और लाइमलाइट की दुनिया से दूर रखते हैं और अपनी पर्सनल लाइफ पर भी ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते. रानी से पहले आदित्य चोपड़ा ने पायल खन्ना से शादी की थी, जिनके साथ उनका रिश्ता 8 साल तक टिका. 2001 में शादी के बाद आदित्य और पायल 2009 में अलग हो गए और फिर 2014 में आदित्य ने रानी मुखर्जी से शादी कर ली.

आदित्य और रानी की शादी को काफी समय हो गया है. इस बीच हाल ही में गैलाटा इंडिया के साथ बातचीत में, अभिनेत्री ने बताया कि किस चीज ने उन्हें आदित्य चोपड़ा से शादी करने के लिए आकर्षित किया और आखिर दोनों का रिश्ता किस पर टिका है. रानी ने अपने पति की जमकर तारीफ की और कहा कि वह बहुत अच्छे इंसान हैं.

रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा के बारे में बात करते हुए कहा- ‘मुझे लगता है कि वह बहुत ही अच्छे इंसान हैं और उनसे शादी करने की मेरे लिए यही वजह थी. मैं अपने माता-पिता के साथ एक घर में पली-बढ़ी हूं और मैंने उस तरह के लोगों को महत्व दिया है. मेरे जीवन में, आसपास अच्छे लोगों का होना बहुत जरूरी है, क्योंकि मुझे लोगों का सम्मान करने की जरूरत है. यह मेरे लिए बहुत जरूरी है. मैंने आदि में जो देखा वह एक बहुत ही दयालु इंसान, एक अच्छा इंसान और अपनी टीम के लिए एक बहुत ही अच्छे लीडर हैं.’

रानी ने आगे कहा- ‘वह अपने फैसले को लेकर बहुत ही निष्पक्ष हैं. आपके बीच का प्यार खत्म हो सकता है. चाहे शुरू में या फिर बाद में आकर्षण भी खत्म हो सकता है, लेकिन आपके बीच का सम्मान बना रहना चाहिए. सम्मान खत्म नहीं होना चाहिए. मेरे लिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है. अगर मैं किसी के करीब रहना चाहती हूं तो मुझे उनका सम्मान करना होगा. मैंने दुनिया को बहुत करीब से देखा है, मैंने इस इंडस्ट्री में कई सालों तक काम किया है… इसलिए, अगर इस इंडस्ट्री का कोई व्यक्ति होना था, तो वह आदि के अलावा कोई नहीं हो सकता था.’

रानी और आदित्य 2014 में शादी के बंधन में बंधे और एक बेटी आदिरा के माता-पिता हैं. पिछले साल, एक्ट्रेस मेलबर्न के इंडियन फिल्म महोत्सव में पहुंची थीं, जहां उन्होंने खुलासा किया था कि वह 2020 में प्रेग्नेंट थीं, लेकिन उनका मिसकैरिज हो गया था. उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी के पांच महीने बाद ही अपने बच्चे को खो दिया था.

Tags: Aditya Chopra, Bollywood, Rani mukerji

[ad_2]

Source link