कंगना रनौत के राजनीति में जाने से शॉक में मनोज बाजपेयी!, जाहिर किया दुख, वजह जानकर एक्ट्रेस भी हो जाएंगी खुश

[ad_1]

मुंबईः मनोज बाजपेयी का नाम बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में गिना जाता है जो अपने हर किरदार के साथ न्याय करना जानते हैं. शायद ही ऐसा कोई किरदार होगा जो मनोज बाजपेयी ना निभा सकें. एक डकैत से लेकर पुलिसवाले तक, हर रोल में वह फिट लगते हैं. उनकी इसी खासियत के चलते वह सिनेमा लवर्स के बीच इस कदर पसंद किए जाते हैं. एक शानदार अभिनेता होने के साथ ही मनोज बाजपेयी अपने बेबाक अंदाज के लिए भी मशहूर हैं. वह कभी भी अपनी बात कहने से पीछे नहीं हटते. अब मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के पॉलिटिक्स जॉइन करने पर भी अपनी राय व्यक्त की है.

मनोज बाजपेयी ने कंगना रनौत के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री के एक्टिंग स्किल की जमकर तारीफ की. दरअसल, मनोज बाजपेयी हाल ही में न्यूज 24 चैनल के एक इवेंट का हिस्सा बने थे, जहां उनसे पूछा गया कि वह कंगना रनौत को फॉलो करते हैं या नहीं? जवाब में मनोज बाजपेयी ने कंगना की तारीफों के पुल बांध दिए.

उन्होंने कहा- ‘मैं मानता हूं कि कंगना रनौत एक बहुत ही सुपरलेटिव एक्ट्रेस हैं. वह कमाल की हैं. मैंने उनकी कई फिल्में देखी हैं. मैंने जब उन्हें पहली बार गैंगस्टर में देखा और फिर लम्हे में उनकी एक्टिंग स्किल देखी तो हैरान रह गया कि कोई इतनी शानदार, इतनी कमाल एक्टिंग कैसे कर सकता है. वह बहुत ही अच्छी अभिनेत्री हैं.’

बातचीत के दौरान जब उनसे कंगना रनौत के पॉलिटिक्स जॉइन करने और चुनाव लड़ने की खबरों पर सवाल किया गया तो मनोज बाजपेयी ने बताया कि उन्हें इस बात से बहुत दुख हुआ. उन्होंने कहा- ‘मैंने कहीं पढ़ा था कि कंगना चुनाव लड़ सकती हैं. वह बहुत ही शानदार अभिनेत्री हैं, इसलिए जब मुझे उनके चुनाव लड़ने की खबरों का पता चला तो मुझे दुख भी हुआ.’

इस दौरान मनोज बाजपेयी ने अपने पसंदीदा स्टार्स के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि आखिर इंडस्ट्री में उनका फेवरेट एक्टर कौन है. उन्होंने कहा- ‘इंडस्ट्री में नसीरुद्दीन साहब से बेहतर स्टार और कोई नहीं हो सकता.’ वहीं जब उनसे उनकीसबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब में तब्बू, रसिका दुग्गल, कोंकणा सेन शर्मा और कंगना रनौत के नाम लिए.

Tags: Bollywood, Kangana Ranaut, Manoj Bajpayee

[ad_2]

Source link