रातों-रात बनाना पड़ा फिल्म का सेट, गाने के लिए झोंक की पूरी जान, डायरेक्टर ने बताया ‘मडगांव एक्सप्रेस’ का किस्सा

[ad_1]

मुंबई. एक्‍टर कुणाल खेमू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म का गाना ‘हम यहीं’ रातों-रात तैयार किया गया. फिल्‍म के इस गाने को एक्‍टर कुणाल खेमू ने खुद गाया है. गाने के बारे में दिलचस्प किस्सा शेयर करते हुए कुणाल ने कहा कि उन्हें यह गाना पसंद है और उन्होंने इसे एक शौक के तौर पर गाया है.

गाने के बारे में बात करते हुए एक्‍टर कुणाल ने कहा कि इसको लेकर पहले किसी तरह का प्‍लान नहीं था. कुणाल ने कहा कि दूसरे देश का एक कलाकार था जो बिल्कुल अलग भाषा बोलता था, हमने उसका गाना सुना और हमें वह बहुत पसंद आया. मैं चाहता था कि हम यह गाना हिंदी में लाएं, लेकिन बात नहीं बनी.

रातों-रात तैयार किया ये गाना

एक्‍टर ने आगे कहा कि मुझे याद है कि हम एक और गाना रिकॉर्ड कर रहे थे. अंकुर तिवारी और मैं स्टूडियो में थे और मैंने उनसे गिटार उठाने के लिए कहा, मैंने कहा कि वह आदमी कुछ नहीं कर रहा है, हम जल्द ही कुछ करेंगे. उन्होंने गिटार बजाना शुरू कर दिया, मेरे मन में ‘हम यहीं’ है का ख्‍याल आया. मुझे लगता है कि हर कोई इस गाने से जुड़ाव महसूस करेगा. आगे कहा कि मैंने इसे गुनगुनाना शुरू कर दिया और पहले मेरे पास इस गाने की केवल दो पंक्तियां थीं लेकिन रातों-रात मैंने यह गाना पूरा तैयार किया.

फरहान और रितेश के सामने रखा गाना

मैंने अगले दिन अंकुर को इस गाने के बारे में बताया, मैंने उसे गाना सुनाया, जिसे उन्‍होंने काफी पसंद किया. हमने फिर इसे फरहान और रितेश के सामने पेश किया, उन्हें भी यह पसंद आया. एक्‍टर ने अपने पहले गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि मैंने एक गायक और गीतकार और सह-संगीतकार के रूप में एक और शुरुआत की है. उम्मीद है कि यह लोगों को पसंद आएगा. एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, ‘मडगांव एक्सप्रेस’ 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Tags: Kunal Khemu

[ad_2]

Source link