रणवीर सिंह की ‘डॉन 3’ से करीना कपूर का पत्ता हुआ साफ! ये एक्ट्रेस आएंगी नजर, कियारा आडवाणी को देंगी टक्कर

[ad_1]

नई दिल्ली. रणवीर सिंह काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डॉन 3’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म को लेकर लंबे समय से बज बना हुआ है. अब इस फिल्म को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है. रणवीर की फिल्म में एक ऐसी टैलेंटेड एक्ट्रेस की एंट्री हुई हो, जो करीना कपूर की जगह इस फिल्म में नजर आने वाली हैं.

दरअसल, करीना ने पिछली फिल्म में आइटम सॉन्ग किया था. बेबो के इस गाने को काफी पसंद किया गया था. अब खबर है कि इस गाने में इंडस्ट्री की जानी मानी सुपरस्टार की बेटी नजर आने वाली हैं. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में अब जाह्नवी कपूर की एंट्री हो चुकी हैं. वह फिल्म में आइटम नंबर करती नजर आने वाली हैं. हांलाकि, अब तक इसे लेकर कोई ऑफिशियली एनाउंसमेंट नहीं की गई है.

‘मेरा फिरोज खान संग कभी अफेयर नहीं था’, राजेश खन्ना की हीरोइन, एक्टिंग के लिए ठुकरा दिया था सुपरस्टार का रिश्ता

जानें कब होगी रिलीज
रणवीर सिंह की इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान फरहान अख्तर संभालने वाले हैं. ये मच अवेटेड साल 2025 में रिलीज होने वाली है फिल्म में कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. वहीं डॉन 3 में फ्रेश चेहरों को लेकर अक्सर अपडेट आते रहते हैं. फरहान ने कुछ समय पहले फिल्म का एक छोटा सा टीजर जारी किया था. रणवीर सिंह की झलक देख फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई थी.

साउथ में भी आजमाएंगी हाथ
डॉन 3 के अलावा बात अगर जाह्नवी कपूर की बाकी फिल्मों की करें तो एक्ट्रेस इस फिल्म के अलावा देवरा को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म के साथ वे साउथ में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने को तैयार हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट जूनियर एनटीआर नजर आने वाले हैं.

बता दें कि जाह्नवी कपूर ने अब अपने करियर में जितना काम किया है लोगों ने उन्हें भरपूर प्यार दिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक और साउथ की फिल्म साइन की है, जिसका नाम आरसी 16 है. इस फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ नजर आएंगी.

Tags: Bollywood news, Janhvi Kapoor, Ranveer Singh

[ad_2]

Source link