रणवीर सिंह भी अब साउथ में डेब्यू करने को तैयार, बड़े बजट की फिल्म में कर सकते हैं काम, शुरू हुई तैयारी!

[ad_1]

नई दिल्लीः जब प्रशांत वर्मा ने खुलासा किया था कि वो हनु मान के सीक्वल, जय हनुमान के लिए एक बड़े स्टार का ऑडिशन ले रहे हैं, तो इसी बीच अफवाहें उड़ीं कि वे रणवीर सिंह के बारे में बात कर रहे थे. हालांकि, नई रिपोर्टों के अनुसार, रणवीर जय हनुमान में किरदार नहीं निभाएंगे. लेकिन वो किसी दूसरे बड़े बजट के लिए साउथ निर्देशक के साथ सहयोग करेंगे. वहीं एक सूत्र ने उनके साउथ निर्देशक संग काम करने के विचार के बारे में भी खुलासा किया है.

जी हां, हाल ही में एक सूत्र ने खुलासा किया है कि ‘रणवीर सिंह प्रशांत वर्मा के काम के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और हनुमान की रिलीज के ठीक बाद उनसे मिले थे. जब उन्होंने हनुमान को देखा तो वो उनके काम से इंप्रेस हुए थे. डायरेक्टर पिछले 3 महीने से एक बड़े बजट की फिल्म के लिए एक्टर से बातचीत कर रहे हैं. वे कई बार मिल चुके हैं और चर्चा में बने रहते हैं. रणवीर इस विचार से संतुष्ट हैं और इस फैक्ट को स्वीकार करते हैं कि यह एक बहुत ही बड़ा प्रोजेक्ट है. सैद्धांतिक रूप से फिल्म के लिए रणवीर की ओर से हां है और टीम अब काम शुरू करने के लिए अन्य तौर-तरीकों पर विचार कर रही है.’ हनुमान के सीक्वल को 40 करोड़ रुपए की लागत से बनाया जा रहा है.

सूत्र ने बताया कि रणवीर जानते हैं कि ऐसे प्रोजेक्ट हमेशा ही चुनौतीपूर्ण हैं, और उन्हें मजबूत निर्माताओं और स्टूडियो के समर्थन की जरूरत है. जबकि वो उनके कनसेप्ट, स्क्रिप्ट और विजन से प्रभावित हैं, वो सभी फैक्टर्स को कवर करने के बाद फिल्म की घोषणा करना चाहते हैं. वे इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि फिल्म को कितने बजट की जरूरत है और इसलिए वोसभी सौदों को पूरा करने के लिए प्रशांत के साथ काम कर रहे हैं.’

फिलहाल रणवीर सिंह वाइफ दीपिका पादुकोण के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए एक्साइटेड हैं. गौरतलब हैकि दोनों ने इस साल फरवरी में इस खुशखबरी की घोषणा कर फैंस केसाथ साझा किया था. दीपिका- रणवीर द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में बॉर्डर के रूप में बच्चों के कपड़े, खिलौने और गुब्बारे भी थे. दीपिका और रणवीर की शादी को अब पांच साल से ज्यादा हो गए हैं. मालूम हो कि गर्भावस्था की घोषणा दीपिका के उस बयान के कुछ सप्ताह बाद हुई, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो रणवीर के साथ बच्चे पैदा करना चाहती हैं. अभिनेत्री वोग सिंगापुर से बात कर रही थीं जब उन्होंने कहा, बिल्कुल, रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं. हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे.

Tags: Bollywood celebrities, Deepika padukone, Ranveer Singh, South cinema News

[ad_2]

Source link