रणवीर सिंह पर फिदा थीं सारा अली खान, खुद बयां की अपनी फीलिंग्स, लेकिन जब पता चली ये बात, तो खुद को रोका..

[ad_1]

नई दिल्लीः सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी हर बात को बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर ऐसा ही किया और सुर्खियों में छा गईं. बॉलीवुड हंगामा के साथ हालिया बातचीत में अभिनेत्री ने रैपिड फायर राउंड के हिस्से के रूप में कुछ दिलचस्प सवालों के जवाब दिए हैं. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने किसी को-स्टार को डेट किया है, तो उन्होंने तुरंत इसे स्वीकार किया और सीधे तौर पर हां में जवाब दिया.

इंटरव्यू में यह पूछे जाने पर कि जब कोई कार्तिक आर्यन का जिक्र करता है, जिनके बारे में पहले अफवाह थी कि वे उन्हें डेट कर रही है, तो उसके दिमाग में क्या आता है. सवाल के जवाब में सारा ने कहा, भूल भुलैया कार्तिक स्टारर फ्रेंचाइजी का टाइटल है. एक्ट्रेस ने पर्सनल डिटेल में जाने के बजाय बड़ी चतुराई से कार्तिक को भूल भुलैया फ्रैंचाइजी के शीर्षक का हवाला देते हुए अपने पेशेवर प्रयासों (professional endeavors) से जोड़ा. इसी बीच सारा ने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने अपने फोन में अपने पिता सैफ अली खान, भाई इब्राहिम अली खान और सौतेली मां करीना कपूर खान के नंबर सेव किए हैं. सैफ का नंबर फादर के नाम सेव किया गया है, इब्राहिम का इग्गी के रूप में सेव है लेकिन उन्होंने भाई के निकनेम को डिस्कोलज न करने की अपील भी की है. जबकि करीना का फोनबुक में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

एक अन्य अफवाह के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे अपने बारे में शुरुआत करना चाहेंगी, सारा एक सेल्फ प्रोक्लेम्ड रणवीर सिंह की जोक फैन हैं. वे कहती हैं, ‘मैं रणवीर सिंह की सभी फिल्मों में काम कर रही हूं! वो रणवीर सिंह पर भी फिदा (fangirled) हो गईं और जब उन्हें याद आया कि वो वाइफ दीपिका पादुकोण के साथ अपने पहले बेबी को एस्पेक्ट यानी उम्मीद कर रहे हैं, तो उन्होंने खुद को ऐसा करने से रोकना ठीक समझा.’

सारा ने हाल ही में ऐ वतन मेरे वतन में अभिनय किया जो अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. वो फिल्म में उषा मेहता की भूमिका निभाती हैं, एक ऐसा किरदार जिसने भारत की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी थी. न्यूज18 शोशा की फिल्म की समीक्षा में लिखा है, ‘सारा अली खान ने सराहनीय प्रदर्शन किया है और वो फिल्म के ज्यादातर हिस्सों में शानदार दिखती हैं. खासकर अपने पिता (सचिन खेडेकर) और अपनी बुआ के साथ सीन्स में. वो अकेले ही एक लंबे सीक्वेंस में दर्शकों का ध्यान खींचती हैं. जहां उषा एक ट्रांसमीटर को पुलिस से बचाने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ करती है.’ सारा अली खान अगली बार अनुराग बसु की मेट्रो इन डिनो में भी नजर आएंगी. बातचीत के दौरान, सारा ने एक बायोपिक में इंदिरा गांधी का किरदार निभाने में रुचि व्यक्त की.

Tags: Kartik aaryan, Ranveer Singh, Sara Ali Khan

[ad_2]

Source link