‘मैं जया बच्चन से बेहतर हूं’, अमिताभ बच्चन संग काम कर चुकी पॉपुलर एक्ट्रेस, सरेआम कह दी जिसने ये बड़ी बात

[ad_1]

नई दिल्ली. अपने दौर की वो जानी मानी एक्ट्रेस जो फिल्मी करियर के अलावा अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी सुर्खियों में रहा करती थीं. अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना और धर्मेंद्र जैसे स्टार के साथ तो वह कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अब एक्ट्रेस ने हाल ही में जया बच्चन पर तंज कस दिया. उन्होंने कहा कि वह जया बच्चन से बेहतर हैं.

बॉलीवुड की वो टैलेंटेड एक्ट्रेस जिनकी दसवीं क्लास में ही शादी हो गई थी. बच्चे होने के बाद तो उनके करियर की असली पारी शुरू हुई थी. उस दौर में जब शादी के बाद एक्ट्रेसेस के करियर खत्म हो जाते थे. तब इस एक्ट्रेस ने इस बात को गलत साबित करते हुए शादी के बाद अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. बच्चे होने के बाद भी ये एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं.

1960 से 1969 तक, 4 स्टार ने रखा बॉलीवुड में कदम, एक ने रचा इतिहास, दूसरे ने लगातार दे डाली 13 फ्लॉप फिल्में

जया बच्चन पर कंसा तंज
हाल ही में एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के इंस्टाग्राम पर एक एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जो टैलेंटेड एक्ट्रेस नजर आ रही हैं वो हैं, मौसमी चटर्जी जो हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुई थीं. इसी दौरान एक्ट्रेस को देखकर पैपराजी ने पोज देने के लिए आवाज लगाई. इसी बीच किसी ने जया बच्चन का नाम लिया तो उन्होंने करारा जवाब देते हुए कहा कि, ‘मैं जया बच्चन से बेहतर हूं’ सच कहे तो अगर आप लोग नहीं होते तो हम यहां नहीं होते.’ मौसमी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन संग आ चुकीं नजर
मौसमी चटर्जी ने यूं तो अपने करियर में राजेश खन्ना, धर्मेंद्र समेत कई बड़े स्टार के साथ काम किया है. साल 1974म में उन्होंने अमिताभ बच्चन संग फिल्म बेनाम में काम किया था. अमिताभ संग इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. अमिताभ की इस हीरोइन ने अपने करियर में अनुराग, दो प्रेमी, अंगूर , मंजिल, रोटी कपड़ा और मकान, स्वयंवर और सबसे बड़ा रुपैया जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

बता दें कि मौसमी ने एक्टिंग के अलावा राजनीति में भी हाथ आजमाया था. अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस ने साल 1990 में आई सनी देओल की फिल्म घायल में भी काम किया किया था. उस दौरान उन्होंने धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल की भी क्लास लगा दी थी. मौसमी इंडस्ट्री में अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं.

Tags: Amitabh Bachachan, Bollywood actress, Bollywood news, Jaya bachchan, Rajesh khanna



[ad_2]

Source link