‘उसने मुझे खींचा और…’ सारा अली खान संग इंटीमेट सीन पर ये क्या बोल गए विजय वर्मा

[ad_1]

नई दिल्ली. 15 मार्च को ‘मर्डर मुबारक’ दर्शकों के सामने आ आएगी. इस फिल्म सारा अली खान, करिश्मा कपूर, पंकज त्रिपाठी और विजय वर्मा ने लीड रोल प्ले किया है. इस फिल्म को होमी अदजानिया ने निर्देशित किया है. सारा और विजय फिल्म में पहली बार साथ काम करते दिखाई देंगे. फिल्म के गानों और ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री देख दर्शक खूब खुश हैं. अब सारा संग इंटीमेट सीन देने पर एक शॉकिंग खुलासा किया है.

बता दें फिल्म में सारा और विजय ने बचपन के प्रेमियों का किरदार निभाया है. इस मर्डर मिस्ट्री में एक एकतरफा प्रेम कहानी भी बुनी है, जो विजय और सारा के बीच दिखाई गई है.  एएनआई से बात करते हुए फिल्म के निर्देशक ने बताया कि ऐसे 2 अभिनेताओं को साथ लाना काफी चुनौतीपूर्ण रहा, जिन्हें पहले कभी भी साथ नहीं देखा गया हो. उन्हें दोनों की केमिस्ट्री पर काम करना भी बहुत महत्वपूर्ण था.

विजय वर्मा ने सारा अली खान संग इंटीमेंट सीन और उनके साथ पहली बार काम करने का अपना अनुभव शेयर किया. विजय की मानें तो सारा और वह सेट पर पर्दे पर दिख रही केमिस्ट्री से बिल्कुल विपरीत थे. विजय ने कहा-पर्दे पर यह एक उबलता हुआ रोमांस है, लेकिन सेट पर सारा और मैं इसके विपरीत थे. हम हमेशा एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक करते थे, इसलिए मैंने कभी नहीं कल्पना की कि हम दोनों के बीच वास्तव में शानदार केमिस्ट्री हो सकती है. विजय के मुताबिक, उन्हें इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं की थी.

विजय ने बातचीत के दौरान सेट पर हुए एक किस्से का भी जिक्र किया. उन्होंने बताया कि सारा इस कदर अपने किरदार में इतनी गहराई से डूब गई थीं कि अभिनेत्री ने उन्हें खींचा और एक हॉट सीन दिया. विजय ने कहा कि तब उन्हें यह एहसास हुआ कि जब दो कलाकार एक सहज रिश्ता साझा करते हैं और अपनी हिचकिचाहट दूर करते हैं तो वे जुनून से किरदार निभा सकते हैं और केमिस्ट्री भी बना सकते हैं.

Tags: Dimple kapadia, Karisma kapoor, Pankaj Tripathi, Sara Ali Khan

[ad_2]

Source link