‘मेरे बेटे को अपनी तरह मत बनाओ’, माधुरी दीक्षित के हीरो पर जब भड़ उठे थे ऋषि कपूर, धरी रह गई थी खलनायकी

[ad_1]

नई दिल्ली. ऋषि कपूर ने अपने अपने एक्टिंग करियर में भले ही रोमांटिक रोल निभाए हो, लेकिन असल जिंदगी में वह अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाते थे. जब उन्हें गुस्सा आता था तो किसी की नहीं सुनते थे. एक बार तो उन्होंने माधुरी दीक्षित के हीरो को ही जमकर फटकारा था.

ऋषि कपूर की ही तरह बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर भी इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाने में कामयाब रहे हैं. खासतौर पर एनिमल के बाद तो उनके करियर को ही नई दिशा मिल गई है. रोमांटिक रोल से सबका दिल जीतने वाले रणबीर की वजह से एक बार माधुरी दीक्षित के हीरो को भी पिता ऋषि कपूर ने खूब खरी खोटी सुनाई थी. जानें दिलचस्प किस्सा.

जीनत अमान की हालत देख डायरेक्टर ने दे दिया बड़ा ऑफर, डिस्ट्रीब्यूटर ने भी तुरन्त खरीदी फिल्म, BO पर मचा था तहलका

खुद रणबीर कपूर ने किया था खुलासा
बात उस वक्त की है जब रणबीर कपूर अपनी फिल्म संजू का प्रमोशन कर रहे थे. रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ संजय दत्त का किरदार निभाया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इसी के प्रमोशन के दौरान रणबीर ने खुलासा किया था कि मैं संजय दत्त का बचपन से ही फैन रहा हूं. उनके साथ मैंने कई बार अच्छा टाइम स्पेंड किया है. एक बार मेरी वजह से संजय दत्त को खूब डांट पड़ी थी.’

संजू बाबा को ऋषि कपूर ने सुनाई थी खरी खोटी
रणबीर ने बताया था कि एक बार उनके बर्थडे पर संजय दत्त उनके लिए बाइक लेकर आए थे. वो बहुत महंगी और बेहतरीन भी थी. लेकिन जैसे ही पापा ने मेरा गिफ्ट देखा वह आग बबूला हो गए. इसके बाद उन्होंने संजय को भी काफी डांटा था. एबीपी में प्रकाशित खबर के मुताबिक ऋषि कपूर ने संजय को उस वक्त ये तक कह दिया था कि मेरे बेटे को अपनी तरह मत बनाओ, इसके बाद कई दिन तक वह संजू बाबा से मिल नहीं पाए थे.

बता दें रणबीर कपूर इन दिनों हिट की गारंटी बने हुए हैं. यानी वह अपने पिता का सपना पूरा कर रहे हैं. अपने एक पुराने इंटरव्यू में खुद ऋषि कपूर ने कहा था कि वह चाहते हैं कि बड़े होकर उनके बच्चे भी एक्टर बने.

Tags: Bollywood news, Ranbir kapoor, Rishi kapoor, Sanjay dutt

[ad_2]

Source link