आयुष शर्मा की सुश्री मिश्रा संग दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री, रिलीज होने जा रहा ‘रुस्लान’ का गाना

[ad_1]

नई दिल्ली. सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ‘रुस्लान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस मच अवेटेड फिल्म का कल गाना रिलीज होने जा रहा है. फिल्म का गाना रिलीज होने से पहले मेकर्स ने गाने का पोस्टर रिलीज कर सभी की उत्सुकता बढ़ा दी है. ये गाना 19 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है. मेकर्स द्वारा रिलीज किए गए पोस्टर में आयुष शर्मा और सुश्री मिश्रा की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है.

अपनी शानदार धुन और अच्छी लिरिक्स के साथ, गाना ‘ताड़े’ एक ऐसा ट्रैक बनने का वादा करता है जिसे लोगों के दिमाग से निकालना मुश्किल होगा. पोस्टर उस दुनिया की एक आकर्षक झलक पेश करता है जिसमें फिल्म नेविगेट करती है. गाना सारेगामा के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा. इस मच अवेटेड गाने को विशाल मिश्रा ने गाया और कंपोज किया है. इस गाने के बोल शब्बीर अहमद द्वारा लिखे गए हैं.

इस गाने के बारे में बात करते हुए आयुष शर्मा कहते हैं, ‘संगीत में दिल और आत्मा को छूने की अनोखी शक्ति होती है. ‘रुस्लान’ के गीत ‘ताड़े’ के साथ, हम एक ऐसी मेलोडी साझा करने के लिए उत्साहित हैं जिससे हम प्यार करते हैं’.

Aayush sharma upcoming song, aayush sharma upcoming song taade, Aayush Sharma Next Movie, aayush sharma , Ruslaan teaser out,Ruslaan, Salman khan brother in law ,Salman khan, Salman khan Aayush Sharma

अपने अपकमिंग गाने के बारे में एक्टर आगे कहते हैं, ‘विशाल ने अभूतपूर्व काम किया है और एक ऐसा ट्रैक बनाया है जिसमें भावनाओं और लय का मिश्रण है. ‘ताड़े’ के जादू में डूबने के लिए तैयार हो जाइए. हम जल्द ही इस मनमोहक रचना को दुनिया के सामने पेश करेंगे’.

Aayush sharma upcoming song, aayush sharma upcoming song taade, Aayush Sharma Next Movie, aayush sharma , Ruslaan teaser out,Ruslaan, Salman khan brother in law ,Salman khan, Salman khan Aayush Sharma

आयुष शर्मा, सुश्री मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवड़े की महत्वपूर्ण भूमिकाओं के साथ, ‘रुस्लान’ करण एल बुटानी द्वारा निर्देशित और श्री सत्य साईं आर्ट्स द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Ayush Sharma, Entertainment news., Salman khan

[ad_2]

Source link