मां बनने वाली हैं परिणीति चोपड़ा? वायरल PHOTO से शुरू हुई कयासबाजी, ढीले-ढाले कपड़ों में आईं नजर

[ad_1]

नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा ने कुछ महीनों पहले आप पार्टी के नेता राघव चड्ढा से शादी की थी, हालांकि शादी के बाद भी फिल्मों में उनकी सक्रियता कम नहीं हुई है. वे जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में दिलीज दोसांझ के साथ नजर आएंगी. अब एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीर उनकी प्रेग्नेंसी अफवाहों को हवा दे रही है, जिसमें उन्हें ढीले-ढाले कपड़ों में देखा जा सकता है.

फोटो में आप परिणीति को एक बड़े साइज की सफेद शर्ट, सफेद शॉर्ट्स और स्नीकर्स पहने हुए देख सकते हैं. उन्होंने साथ में एक डिजाइनर बैग भी कैरी किया है. एक्ट्रेस की ड्रेस को देखकर उनके फैंस उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अंदाजा लगा रहे हैं. आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, एक्‍ट्रेस और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की पिछले साल 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में एक भव्य समारोह में सगाई हुुई थी, जिसके बाद उदयपुर के एक लग्जरी होटल में पारंपरिक रूप से दोनों ने शादी की थी.

Parineeti chopra, parineeti chopra pregnancy, Parineeti chopra news, parineeti chopra husband, parineeti chopra movies, parineeti chopra age, parineeti chopra education, parineeti chopra movies

परिणीति चोपड़ा फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी. (फोटो साभार: Ians)

कपल की शादी में सितारों का जमावड़ा देखने को मिला था, जिसमें बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां, करीबी दोस्त और राघव चड्ढा के राजनीतिक गुरु अरविंद केजरीवाल समेत उनके राजनीतिक सहयोगी भी शामिल हुए थे. परिणीति के एयरपोर्ट लुक ने उनके फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है, जो प्रेग्नेंसी की अफवाहों की पुष्टि या खंडन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक्‍ट्रेस ने अभी तक अटकलों पर ध्यान नहीं दिया है. परिणीति 12 अप्रैल को इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित बायोपिक ‘अमर सिंह चमकीला’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं.

Tags: Parineeti chopra

[ad_2]

Source link