भेष बदल जब अयोध्या राम मंदिर पहुंचे थे 2 एक्टर! 1 ने गली-गली किया नाच, दूसरे का वीडियो बनाने के चक्कर में खुला राज

[ad_1]

नई दिल्ली. इस समय देशभर से श्रद्धालुओं का हुजूम रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंच रहा है. राम भक्ति में डूबे आम और खास सभी लोग राम लला के दर्शन के लिए अयोध्या का रुख कर रहे हैं. ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर दो बॉलीवुड सितारों का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिनमें ये एक्टर्स लोगों से अपनी पहचान छुपाते हुए रामलला के दर्शन के लिए पहुंचे थे.

सोशल मीडिया पर छाए हुए इस वीडियो में बॉलीवुड के दो नामी सितारे नजर आ रहे हैं जिन्हें पहली नजर में पहचानने में कोई भी धोखा खा जाएगा. ये दो एक्टर्स और कोई नहीं बल्कि अक्षय कुमार और अनुपम खेर हैं. अक्षय कुमार और अनुपम खेर दोनों ही अपनी पहचान छिपाने के लिए मुंह ढककर राम मंदिर उद्घाटन के मौके पर अयोध्या पहुंचे थे.

भक्ति में डूबे अक्षय कुमार!
इन दिनों सोशल मीडिया पर दो वीडियो छाए हुए हैं जिनमें अक्षय कुमार और अनुपम खेर दोनों भेष बदलकर अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन का जश्न मनाते दिख रहे हैं. पहले वीडियो में खिलाड़ी कुमार दाढ़ी-मूंछ लगाए एक साधु के भेष में आम जनता के बीच भक्ति में लीन भजन पर नाचते दिख रहे हैं. अक्षय कुमार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. हालांकि, ये महज फैंस का दावा था कि वायरल वीडियो में दिख रहे वृद्ध साधु के भेष में अक्षय कुमार हैं. एक्टर या उनकी टीम की तरफ से इस वीडियो की पुष्टि नहीं की गई थी.

Ramnavami 2024,ayodhya ram mandir, ayodhya ram mandir ram navami 2024, ayodhya ram mandir special preparation for ram navami 2024, Ayodhya, anupam kher, ram mandir, Ayodhya news, anupam kher news, Ayodhya ram mandir, Viral Video, anupam kher Viral Video, Latest News, anupam kher Latest News

वायरल वीडियो में दावा किया गया था कि इस वीडियो में नजर आ रहा व्यक्ति अक्षय कुमार हैं.

Tags: Akshay kumar, Anupam kher, Entertainment news.



[ad_2]

Source link