‘बिग बॉस’ फेम एक्ट्रेस ने एकता कपूर की फिल्म से खींचा हाथ, बीच में छोड़ी शूटिंग, वजह सुनकर नहीं होगा यकीन

[ad_1]

नई दिल्ली.  एकता कपूर की फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. पहली फिल्म की सफलता के बाद से दर्शकों को इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में एकता कपूर ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ फेम एक्ट्रेस निम्रत कौर अहलूवालिया को कास्ट किया था और एक्ट्रेस ने फिल्म की आधी से ज्यादा शूटिंग पूरी कर ली थी, लेकिन अब उन्होंने बीच में ही शूटिंग छोड़ दी है.

इंडस्ट्री के एक सूत्र के मुताबिक समय के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट की कहानी और बोल्ड होती गई जिस वजह से निम्रत स्क्रिप्ट के चलते असहज हो गईं. सूत्र ने आगे कहा, ‘फिल्म में बोल्ड सीन के चलते निम्रत कौर ने ‘लव सेक्स और धोखा 2’ में अपना किरदार छोड़ दिया है’. एकता कपूर ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से निम्रत कौर को फिल्म में कास्ट किया था.

Love sex aur dhokha, love sex aur dhokha film, film love sex aur dhokha 2, love sex aur dhokha 2 release date, love sex aur dhokha starcast, nimrit kaur ahluwalia, nimrit kaur ahluwalia, nimrit kaur ahluwalia film love sex aur dhokha 2, nimrit kaur ahluwalia love sex aur dhokha 2 ott

निम्रत कौर अहलूवालिया को ‘बिग बॉस’ से पहचान मिली थी.

सूत्र ने आगे बताया, ‘जैसे-जैसे फिल्म की जरूरतें बोल्ड और अधिक सेंसेशनल होती गईं, एक्ट्रेस को इस वजह से फिल्म छोड़नी पड़ी क्योंकि वह फिल्म की डिमांड के अनुसार बोल्ड रोल निभाने में सहज नहीं थीं’. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का सेंसेशनल पोस्टर जारी किया था. ये फिल्म का पोस्टर डिजिटल दुनिया के आधुनिक युग में रिश्तों पर आधारित अपनी दिलचस्प कहानी की पहली झलक देता है.

इस दिन होगी रिलीज
यह फिल्म 2010 की स्लीपर हिट ‘लव सेक्स और धोखा’ का सीक्वल है, यह ‘खोसला का घोसला’ और ‘ओए लकी लकी ओए’ के बाद दिबाकर की तीसरी निर्देशित फिल्म है. एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित ये फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी.

Tags: Ekta kapoor, Entertainment news., Tv actresses

[ad_2]

Source link