‘बस! यही चीज मुझे…’, CREW की रिलीज से पहले कृति सेनन को सताया डर, कभी नहीं करेंगी ये काम

[ad_1]

नई दिल्ली. कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘क्रू’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके अलावा करीना कपूर और तब्बू भी नजर आने वाली हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक डर का भी खुलासा किया है.

कृति सेनन की मल्टीस्टारर फिल्म ‘क्रू’ शुक्रवार यानी 29 मार्च को दस्तक देने वाली है. फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज है. एडवांस बुकिंग में फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. रिलीज से पहले ही ‘क्रू’ ने बंपर कमाई कर ली है. अपनी इस फिल्म की रिलीज से पहले कृति काफी डरी हुई हैं.

कृति सेनन ने ‘दो पत्ती’ को-एक्टर को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

कृति सेनन ने किया बड़ा खुलासा
कृति सेनन ने अब तक हर तरह के किरदार निभाए हैं. अपने हर किरदार से उन्होंने दर्शकों का दिल भी जाती है. कई बड़े बजट की फिल्म में भी वह नजर आ चुकी हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस क्रू में नजर आने वाली हैं. फिल्म की रिलीज से पहले उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं वास्तव में टाइपकास्ट होने और रुक जाने से बहुत डरती हूं. मैं चाहती हूं कि कोई यह नहीं कह सके कि मैं सिर्फ एक ही तरह की फिल्में करती हूं या एक ही तरह के किरदार निभाती हूं.’

इन फिल्मों में आ चुकीं नजर
कृति सेनन अपने अब तक के करियर में बरेली की बर्फी’, ‘लुका छुपी’, ‘मिमी’ और ‘तेरी बातों मैं ऐसा उलझा जिया’ जैसी कई अन्य फिल्मों में अपने काम से दर्शकों को एंटरटेन कर चुकी हैं. वह अपने हर किरदार से फैंस का दिल जीत लेती हैं. अपने आने वाली फिल्म को लेकर भी वह काफी एक्साइटेड हैं. ट

बता दें कि उन्होंने ये भी कहा कि ‘जब आप कोई अलग किरदार निभाते हैं, तो एक अलग एक्साइटमेंट होती है. लेकिन अगर यही एक्साइटमेंट खत्म हो जाए तो शायद आपका काम पर जाने का मन न हो और इसी चीज का उन्हें हमेशा डर लगता है.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Kriti Sanon

[ad_2]

Source link