‘बड़े मियां छोटे मियां’ के सेट पर घायल हुए अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ संग शूट कर रहे थे एक एक्शन सीन

[ad_1]

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉडी डबल के बिना फिल्म के सेट पर खतरनाक एक्शन सीक्वेंस और स्टंट करने के लिए मशहूर हैं. हालांकि, स्कॉटलैंड में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई. अक्षय कुमार हादसे का शिकार तब हुए, जब वे टाइगर श्रॉफ के साथ एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे.

अक्षय ने खुद को घायल बेशक कर लिया है, पर वे शूटिंग जारी रखेंगे, क्योंकि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है. हालांकि खास एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग को फिलहाल रोक दिया गया है, लेकिन वह क्लोज-अप शॉट्स के साथ शूटिंग जारी रखेंगे. हिंदुस्तान टाइम्स ने एक सूत्र के हवाले से बताया, ‘टाइगर के साथ अक्षय एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे. उन्हें चोट तब लगी, जब वे एक खास स्टंट कर रहे थे. अभी उनके घुटने पर ब्रेसेस लग हुए हैं. शूट के एक्शन वाले पार्ट को फिलहाल रोक दिया गया है, हालांकि अक्षय अपने क्लोज-अप के साथ शूट करने के लिए तैयार हैं, ताकि स्कॉटलैंड में शूटिंग तय समय पर पूरी हो सके.

‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय और टाइगर के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम रोल में नजर आएंगे. स्कॉटलैंड की ओर रवाना होने से पहले, टीम ने मुंबई में अपने पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली थी. अली अब्बास जफर फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं, जिन्होंने ‘टाइगर जिंदा है’, ‘सुल्तान’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’, ‘भारत’ और ‘गुंडे’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है.

Tags: Akshay kumar

[ad_2]

Source link