फ्लॉप रही जोड़ी, मेकर्स के डुबाए करोड़ों, अब शादी के बाद पर्दे पर पहली बार साथ दिखेंगे सैफ-करीना

[ad_1]

नई दिल्ली. सैफ अली खान और करीना कपूर को पर्दे पर साथ में आपने कई बार देखा होगा. फिल्मों में भी इनकी जोड़ी साथ में तीन बार देखने को मिला. , लेकिन अपनी फिल्मों से ये लोगों को लुभा नहीं सके. ‘टशन’, ‘एजेंट विनोद’ और ‘कुर्बान’ जैसी फिल्मों के बाद ये जोड़ी एक बार फिर से साथ नजर आने वाली है. दोनों शादी के बाद पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं.

सैफ अली खान और करीना कपूर ने हाल ही में अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में संकेत दिया, जिसमें वे साथ काम करते नजर आएंगे. करीना ने प्रोजेक्ट कन्फर्म करते हुए ये भी बताया कि साथ में पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड को देखते हुए भी शायद सैफ हिचकते थे, लेकिन इस बार वो राजी हैं.

कम्पेनियन के साथ एक इंटरव्यू में देते हुए करीना और सैफ ने इस प्रोजेक्ट पर मोहर लगाई. उन्होंने कहा कि वो दोनों साथ में काम तो करना चाहते हैं, मगर कई बार एक्साइटिंग प्रोजेक्ट नहीं मिलते जो दोनों को बतौर एक्टर्स कुछ इंटरेस्टिंग लाकर दें.

करीना ने आगे कहा कि पहले सैफ कहते थे कि हमें साथ काम नहीं करना चाहिए. शायद लोगों को ये इंटरेस्टिंग नहीं लगता. सैफ शायद ये इसलिए सोचते थे, क्योंकि टशन और एजेंट विनोद नहीं चलीं. लेकिन मुझे लगता था कि अगर फिल्म अच्छी है तो लोग हमें साथ देखना चाहेंगे. अब हमें साथ में कुछ पसंद आया है. इसलिए हम दोनों इसके लिए राजी हो गए हैं.

सैफ ने इस मुद्दे पर बात करते हुए आगे कहा, ‘हम एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं जो इस फैक्ट पर बेस्ड है कि हम शादीशुदा हैं और कहानी में इससे ट्विस्ट करके दिखाने वाली है.’ करीना ने कहा कि करियर के इस दौर पर में साथ काम करना ‘फन’ होगा, क्योंकि अब वो दोनों ‘एक्टर्स के तौर पर भी ज्यादा कम्फर्टेबल हैं’. उनकी बात पर मजाक करते हुए एक्टर ने कहा, ‘इस बार मैं बहुत अच्छी एक्टिंग करूंगा, मैंने ये तय कर लिया है.’

फिल्म के शूट पर करीना से अलग रहेंगे. सैफ-करीना के साथ अपने प्रोजेक्ट को लेकर सैफ बहुत एक्साइटेड नजर आए. करीना-सैफ ने कहा कि वो जल्द ही ये प्रोजेक्ट अनाउंस करेंगे.

Tags: Kareena Kapoor Khan, Saif ali khan

[ad_2]

Source link