प्रियंका चोपड़ा की पैरेंटिंग स्टाइल की फैन हैं मां मधु, बेटी-दामाद की जमकर की तारीफ, बोलीं- ‘परवरिश…’

[ad_1]

नई दिल्ली.  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं. साल 2018 में धूम-धाम से शादी के बंधन में बंधने के बाद कपल ने साल 2022 में अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का स्वागत किया था. उन्होंने सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी का स्वागत किया था. माता-पिता बनने के बाद से ही निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ बखूबी बैलेंस कर रहे हैं. फिल्मों में व्यस्त होने के बावजूद ये स्टार कपल अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की बेहतरीन परवरिश कर रहा है. 

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अपनी बेटी प्रियंका चोपड़ा और दामाद निक जोनास की परवरिश की जमकर तारीफ की है. पेरेंटिंग के बारे में बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा जोनास की मां मधु चोपड़ा कहती हैं कि उनकी बेटी प्रियंका चोपड़ा और दामाद निक जोनास अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के लिए अच्‍छे माता-पिता हैं. 

मधु चोपड़ा का मानना है कि माता-पिता को स्मार्ट पेरेंटिंग का नजरिया अपनाना चाहिए. वह आगे कहती हैं, ‘स्मार्ट माता-पिता में यह समझने और चुनने की समझ होनी चाहिए कि उन्हें अपने बच्चे की परवरिश में क्या-क्या बदलाव करने हैं. नए-नवेले माता-पिता, जिनके पास समझ है, वे सोच-समझकर फैसला कर सकते हैं कि उन्हें अपने माता-पिता से कौन से मूल्य अपनाने हैं. मेरा मानना है कि मैं स्मार्ट लोगों में से एक थी’. 

प्रियंका को बताया अच्छी मां
अपनी बेटी -दामाद की तारीफ करते हुए मधु चोपड़ा आगे कहती हैं, ‘ दोनों बहुत ही अच्छे पेरेंट्स हैं. मुझे उनके बीच किसी भी चीज को लेकर कोई असहमति नजर नहीं आती. जब निक बिजी रहते हैं तो प्रियंका मालती को संभालती हैं और जब प्रियंका बिजी रहती हैं तो निक उसे संभालते हैं’.

Tags: Entertainment, Nick Jonas, Priyanka Chopra

[ad_2]

Source link