प्यार के आगे बेबस हो गए थे ये 11 स्टार्स, घर से भागकर की शादी, अपनी शर्तों पर जी रहे जिंदगी

[ad_1]

Celebs Love Marriage: फिल्म और टीवी सितारों ने जब-जब लव मैरिज का रास्ता चुना, तब-तब उन्हें किसी-न-किसी प्रतिरोध का सामना करना पड़ा. कभी समाज, तो कभी परिवार उनके फैसले से खफा दिखा. जब सेलेब्स के प्यार के खिलाफ उनके परिवार हो गए, तो उन्होंने भागकर शादी करने का फैसला किया. आइए, ऐसे सितारों के बारे में जानते हैं, जिन्होंने प्यार के लिए घर छोड़ दिया.

01

नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सितारे हैं, जो प्यार के आगे इतना बेबस हो गए थे कि परिवार के खिलाफ जाकर अलग जिंदगी गुजारने का फैसला कर लिया था. वे प्यार की चाहत में घर से भाग गए. लव मैरिज में सबसे ज्यादा विरोध परिवार की ओर से होता है, इसलिए उन्होंने अपनी अलग दुनिया बसा ली. ऐसे सितारे आज अपनी शर्तों पर जिंदगी जी रहे हैं.

02

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर: बिपाशा बसु की मां करण से बेटी की शादी के खिलाफ थीं, क्योंकि करण के पहले दो तलाक हो चुके थे. उन्हें भरोसा नहीं था कि वे बिपाशा बसु के साथ भी लॉयल रहेंगे, हालांकि बिपाशा ने अपने दिल की सुनी और करण से शादी कर ली.

03

भाग्यश्री और हिमालय दसानी: भाग्यश्री एक रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनके माता-पिता नहीं चाहते थे कि वे अपने स्कूल क दोस्त को अपना जीवनसाथी बनाएं, पर भाग्यश्री उनके प्यार में पूरी तरह डूबी हुई थीं. उन्होंने राजमहल से भागकर हिमालय से शादी की थी.

04

अर्चना पूरन सिंह और परमीत: परमीत ने जब अर्चना पूरन सिंह से शादी करने का फैसला किया था, तब वे तलाकशुदा थीं. परमीत के घरवाले उन्हें अपनाने को तैयार नहीं थे. दोनों के पास घर से भागकर शादी करने के अलावा कोई चारा नहीं था. (फोटो साभार: Instagram@archanapuransingh)

05

मंदिरा बेदी और राज कौशल: ‘शांति’ जैसे टीवी शोज से लोकप्रिय हुई मंदिरा बेदी ने परिवारवालों के खिलाफ जाकर राज कौशल को जीवनसाथी बनाया था. साल 2021 में राज का निधन हो गया था.

06

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी: रील लाइफ के राम-सीता असल जिंदगी में भी एक हो गए. दोनों एक कॉमन फ्रेंड्स के जरिये मिले थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुरमीत का परिवार देबिना को अपनाना नहीं चाहता था, इसलिए दोनों को मजबूरन घर से भागकर शादी करनी पड़ी. आज दोनों साथ में काफी खुश हैं.

07

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह: कृष्णा-कश्मीरा ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लोगों को करीब साल भर बाद उनकी शादी के बारे में पता चला था. शुरू में उनके परिवार शादी के खिलाफ थे, पर बाद में सबक ठीक हो गया. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम विरल भयानी)

[ad_2]

Source link