न चला उर्फी जावेद का जादू, न रहा आलिया भट्ट का जलवा, गूगल सर्च में इस एक्ट्रेस के आगे दीपिका भी पड़ीं फिकी

[ad_1]

नई दिल्ली. साल 2022 मनोरंजन जगत के लिए काफी उतार चढ़ाव भरा रहा. बात फिल्मों से शुरू करें तो कुछ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया, तो कुछ फिल्मों को दर्शकों ने सिरे से खारिज कर दिया. वहीं, किसी ने फिल्मों से ब्रेक लेने का ऐलान किया, तो किसी ने अगले 10 सालों तक सिर्फ एक्शन फिल्में ही करने की बात कही.

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)’ को लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस साल चर्चाओं में छाए रहे और दोनों की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब चली. वहीं, दूसरी ओर फिल्म ‘पठान (Pathaan)’ को लेकर भी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) साल के अंत तक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

Bye Bye 2022, Year Ender, Bollywood Actress Sushmita Sen, Alia Bhatt, Uorfi Javed, Deepika Padukone, Google Most Searched Celebrity 2022, Google Most Searched Celebrity Sushmita Sen

(फोटो साभारः Instagram @sushmitasen47)

वहीं, उर्फी जावेद (Uorfi Javed) भी अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से इस पूरे साल सोशल मीडिया पर चर्चा में रहीं. इस पूरे साल उर्फी के वीडियो और फोटोज इंटरनेट पर वायरल होते रहे, लेकिन जब गूगूल ने इस साल ‘Google Most Searched Celebrity 2022’ की लिस्ट जारी की, तब इस लिस्ट ने सभी को चौंका दिया, क्योंकि इस लिस्ट में टॉप-10 में ये सभी सितारे अपने नाम शामिल करने में सफल नहीं हुए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस साल गूगल के मोस्ट सर्च सेलिब्रिटी में भारत के तीन सितारों के नाम शामिल किए गए, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पांचवें नंबर पर रहीं, वह इस साल की तीसरी ऐसी इंडियन सेलेब्स रहीं, जिन्हें गूगल पर लोगों ने सबसे ज्यादा सर्च किया. दरअसल, सुष्मिता सेन इस साल ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब चर्चाओं में रही थीं. इसके बाद लोगों ने सुष्मिता की जिंदगी से जुड़ी तमाम चीजों को लेकर सर्च किया.

वैसे, गूगल के सर्च में इस बार इंडियन सेलेब्स में सुष्मिता के अलावा दो और नाम शामिल हैं. सुष्मिता के बाद इस लिस्ट में छठे नंबर पर सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा का नाम है और लिस्ट में तीसरे नंबर पर जिस इंडियन एंटरटेनर का नाम है, वो वैसे तो भारत के नहीं, बल्कि तजाकिस्तान के रहने वाले हैं, लेकिन ‘बिग बॉस 16’ में उनकी एंट्री के साथ लोगों ने उनके बारे में जानने के लिए खूब सर्च किया. बता दें, वह एक सिंगर होने के अलावा अपनी कम हाइट के लिए भा काफी मशहूर हैं और भारत के प्रति अपने प्यार को लेकर वो हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं.

Tags: Alia Bhatt, Deepika padukone, Sushmita sen, Urfi Javed

[ad_2]

Source link