कई दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Xiaomi की ये नई स्मार्टवॉच, इतनी है कीमत

[ad_1]

हाइलाइट्स

वॉच के 46mm वेरिएंट को सिंगल चार्ज में 12 दिन तक चलाया जा सकता है
Xiaomi की इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट मौजूद है
ग्राहकों को वॉच के लिए लेदर या सिलिकॉन स्ट्रैप का ऑप्शन मिलेगा

नई दिल्ली. Xiaomi Watch S2 को रविवार को Xiaomi 13 series स्मार्टफोन्स के साथ पेश किया गया. ये चीनी कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टवॉच है. ये Xiaomi Watch S1 का अपग्रेड है और इसे 46mm और 42mm डिस्प्ले ऑप्शन्स में उतारा गया है. इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट दिया गया है. ऐसे में यूजर्स सीधे वॉच से ही कॉल में बात कर सकते हैं.

Xiaomi Watch S2 की कीमत 42mm वेरिएंट के लिए CNY 999 (लगभग 11,800 रुपये) और 46mm वेरिएंट के लिए CNY 1,099 (लगभग 13,000 रुपये) रखी गई है. इस नई स्मार्टवॉच को ब्लैक, लाइट गोल्ड और सिल्वर कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. इसमें ग्राहकों को लेदर या सिलिकॉन स्ट्रैप का ऑप्शन मिलेगा. चीन में इसकी बिक्री शुरू कर दी गई है. फिलहाल भारत समेत दूसरे बाजारों में इसके लॉन्च को लेकर जानकारी नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें: Xiaomi 12S सीरीज के साथ को लॉन्च होगी Xiaomi Band 7 Pro वॉच, जानिए क्या है खासियत
Xiaomi Watch S2 के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टवॉच में एक सर्कुलर डायल दिया गया है और इसमें 1.43-इंच और 1.32-इंच डिस्प्ले अलग-अलग वेरिएंट्स में दिए गए हैं. इस AMOLED डिस्प्ले में 466 × 466 पिक्सल रेजोल्यूशन है. ये वियरेबल MIUI Watch OS पर चलता है और ये एंड्रॉयड और iOS दोनों के साथ कंपैटिबल है.

Xiaomi Watch S2 में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं. इस वॉच में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, स्ट्रेस मॉनिटर, हार्ट रेट ट्रैकरस फीमेल हेल्थ ट्रैकर और स्लीप मॉनिटर दिया गया है. इसमें एक नया सेफ्टी फीचर भी दिया गया है, जो इमरजेंसी में जियोलोकेशन और SOS मैसेज भेजता है. इस वॉच में अलार्म, रिमाइंडर, स्टॉपवॉच और मैसेज नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स भी मिलते हैं.

ये भी पढ़ें: ऑनलाइन लीक हुआ Xiaomi का फोल्डेबल फोन, जानिए क्या है खासियत?
इस वियरेबल में कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth v5.2 का सपोर्ट दिया गया है. इसमें इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर है, जिससे कॉल्स को रिसीव और रिजेक्ट किया जा सकता है. इस स्मार्टवॉच में कॉन्टैक्टलेस पेमेंट्स के लिए NFC सपोर्ट भी दिया गया है. दूसरे कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो इसमें Beidou, GPS, GLONASS, GALILEO और QZSS का भी सपोर्ट है. इसके 46mm वेरिएंट को सिंगल चार्ज में 12 दिन तक और 42mm वेरिएंट को 7 दिन तक चलाया जा सकता है.

Tags: Tech news, Tech news hindi, Tech News in hi, Xiaomi

[ad_2]

Source link