नुसरत भरूचा का फिल्मी सफर नहीं था आसान, सालों तक किया संघर्ष, बिना किसी सुपरस्टार के दीं 100 करोड़ी फिल्में

[ad_1]

नई दिल्ली.  नुसरत भरूचा (Happy Birthday Nushrratt Bharuccha) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में शुमार हैं जिन्हें इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में काफी साल लग गए. फिल्म इंडस्ट्री में सालों रहने और जमकर मेहनत करने के बाद जाकर एक्ट्रेस को उनकी पहली 100 करोड़ी फिल्म मिली थी. ‘प्यार का पंचनामा’ फेम नुसरत भरूचा आज अपना 38वां बर्थडे मना रही हैं. आज इस एक्ट्रेस के जन्मदिन पर उनके फिल्मी सफर और उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं.

आज नुसरत भरूचा बॉलीवुड में अपने बोल्ड लुक और बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं. इस एक्ट्रेस ने ‘जय संतोषी मां’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन इस फिल्म से उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिल पाई. पांच सालों तक संघर्ष करने के बाद उन्हें एकता कपूर की फिल्म  ‘लव सेक्स और धोखा’ में कास्ट किया गया. इस फिल्म को ऑडियंस ने काफी पसंद किया था. साथ ही इस फिल्म में पहली बार नुसरत भरूचा को नोटिस भी किया गया था.

इस एक्ट्रेस के करियर में एक नया मोड़ तब आया जब उन्होंने 2011 में कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ में काम किया.  ‘प्यार का पंचनामा’ को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला और इसी के साथ नुसरत के करियर को एक नई दिशा भी मिल गई. उसके बाद कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा ने कई फिल्मों में साथ काम किया. 2015 में दोनों की फिल्म  ‘प्यार का पंचनामा 2’ रिलीज हुई और इस फिल्म ने भी बॉक्स- ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया.

2018 में मिली पहली 100 करोड़ी फिल्म-
2018 में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने नेगेटिव किरदार अदा किया था. इस कम बजट फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर सभी को हैरान कर दिया था. इसी के साथ ये फिल्म नुसरत के करियर की पहली 100 करोड़ी फिल्म भी बन गई थी.

अक्षय संग ‘सेल्फी’ में आईं नजर-
उसके बाद 2019 में नुसरत आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में नजर आई थीं. एकता कपूर की इस फिल्म ने ऑडियंस का दिल जीत लिया था और  ये फिल्म एक्ट्रेस के करियर की दूसरी 100 करोड़ी फिल्म बन गई थी. ‘ड्रीम गर्ल’ की बेशुमार सफलता के बाद एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में काम किया. आखिरी बार नुसरत को अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘सेल्फी’ में देखा गया था.

Tags: Entertainment news., Entertainment Special, Nushrat Bharucha

[ad_2]

Source link