देवी की तरह पूजते थे फैंस, बनवा दिया था मंदिर, मगर टॉपलेस फोटोशूट और अंडरवर्ल्ड संग रिश्ते ने कर दिया बर्बाद

[ad_1]

Mamta Kulkarni Life Story: 90 के दौर की मशहूर एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी ने अक्षय कुमार, सलमान खान, सुनील शेट्टी, सैफ अली खान जैसे सितारों के साथ काम किया था, पर उन्हें कभी टॉप एक्ट्रेस का दर्जा नहीं मिला. ‘करण अर्जुन’ और ‘आशिक आवारा’ उनकी कुछ पॉपुलर फिल्में हैं. अंडरवर्ल्ड के साथ कनेक्शन सामने आने के बाद उनका करियर धीरे-धीरे खत्म हो गया. जिन्हें कभी लोग देवी की तरह पूजते थे, वे 2000 करोड़ के ड्रग रैकेट के आरोप में फरार हैं.

01

नई दिल्ली: ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) जब स्कूल में पढ़ती थीं, तब उनकी मां को अखबार के जरिये पता चला कि एक ऐड एजेंसी को मॉडलिंग के लिए नए चेहरे की तलाश है. मां जब उन्हें ऐड एजेंसी के पास लेकर गईं, तो वे ममता से काफी इंप्रेस हुए. उसके बाद, उन्हें मॉडलिंग के ढेरों ऑफर मिलने शुरू हो गए. वे मॉडलिंग से फिल्मी दुनिया में आईं. (फोटो साभार: Instagram@onlybollywoodmasti@bollywoodyaadein)

02

साल 1991 में आई साउथ फिल्म ‘ननबारगल’ से ममता ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. उसी साल उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘मेरा दिल तेरे लिए’ रिलीज हुई. फिर, साल 1992 में फिल्म ‘प्रेम शिकारम’ रिलीज हुई, जिसने एक्ट्रेस को रातोंरात स्टार बना दिया. ममता को फैंस ने सिर आंखों पर बैठा लिया. खबरों की मानें, तो ममता के फैंस ने हैदराबाद में एक मंदिर बनवाया. जाहिर है कि उन्हें देवी की तरह पूजा गया. (फोटो साभार: Instagram@realmamtakulkarni_)

03

ममता के फैंस को तब गहरा धक्का लगा, जब उन्होंने स्टारडस्ट मैगजीन के लिए टॉपलेस होकर फोटोज खिंचवाए. वे विवादों से घिर गईं और अपने किए पर शर्मिंदा हुईं. उन्होंने लहरें मेट्रो को दिए इंटरव्यू में माफी मांगी. लोगों के बीच उनकी इमेज अलग थी. कहते हैं कि टॉपलेस फोटोज के चलते 20 रुपये की स्टारडस्ट मैगजीन को लोगों ने 100-100 रुपये में खरीदा था. (फोटो साभार: Instagram@old_is_gold_2630)

04

ममता कुलकर्णी का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन तब सामने आया, जब राजकुमार संतोषी ने उन्हें अपनी फिल्म ‘चाइना गेट’ से हटा दिया. जब डॉन छोटा राजन के धमकी भरे फोन राजकुमार संतोषी के पास पहुंचे, तो उन्हें ममता कुलकर्णी को फिर से कास्ट करना पड़ा. फिल्म फ्लॉप रही और ममता लीड रोल में कोई कमाल नहीं दिखा पाईं. बाद में, ममता ने राजकुमार संतोषी पर कास्टिंग काउच और उन्हें दूसरी फिल्मों ने निकलवाने का आरोप लगाया. (फोटो साभार: Instagram@mamtakulkarniofficial____)

05

ममता और छोटा राजन के अफेयर की खूब चर्चाएं होती थीं. दरअसल, छोटा राजन जिस तरह ममता को फिल्में दिलवाता था, उससे लोगों को लगने लगा था कि उनके बीच किसी तरह का रिश्ता है. फिल्म ‘कभी हम कभी तुम’ के बाद ममता को किसी फिल्म में नहीं देखा गया. बाद में पता चला कि वे छोटा राजन के साथी विक्की गोस्वामी के साथ दुबई और केन्या में रही हैं. फिर, ममता की 2013 में साध्वी के भेष में एक तस्वीर सामने आई. (फोटो साभार: Instagram@bollywoodyaadein)

06

ममता कुलकर्णी अपनी किताब ‘ऑटोबायोग्राफी ऑफ एक योगिनी’ से चर्चा में आ गईं. उन्होंने खुद को अविवाहित बताया, हालांकि ऐसी अफवाहें थीं कि विक्की गोस्वामी उनके पति हैं. ममता और उनके साथी विक्की गोस्वामी पर केन्या में ड्रग रैकेट चलाने का आरोप लगा. जांच एजेंसियां 2000 करोड़ के ड्रग रैकेट के केस में दोनों की तलाश कर रही है. (फोटो साभार: Instagram@onlybollywoodmasti)

[ad_2]

Source link