डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठने को तैयार हैं कुणाल खेमू, लेकर आ रहे 3 दोस्तों की आफत भरी गोवा ट्रिप, निभाएंगे खास रोल

[ad_1]

नई दिल्ली. ‘ढोल’ और ‘गोलमाल’ जैसी फिल्मों में अपनी जबरदस्त कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदाने वाले कुणाल खेमू अब डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठने को तैयार हैं. हाल ही में कुणाल खेमू की डायरेक्टोरियल डेब्यू ‘मडगांव एक्सप्रेस’ का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला. प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी और दिव्येंदु स्टारर ये फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है जो बचपन से गोवा जाने का सपना देखते हैं, लेकिन जब उनका ये सपना हकीकत में तब्दील होता है तो वह उन्हें बुरे परिणाम देता है.

एक्टर के करीबी सूत्र के मुताबिक ‘मडगांव एक्सप्रेस’ का निर्देशन करने के साथ ही कुणाल खेमू इस फिल्म में कैमियो करते नजर आने वाले हैं. फिल्म के साथ निर्देशन की शुरुआत करने वाले एक्‍टर की कॉमिक टाइमिंग अद्भुत है, जबकि कॉमेडी हमेशा से उनकी शैली रही है. फिल्म में एक कैमियो के रूप में, वह निश्चित रूप से फिल्म में एक दिलचस्प तड़का लगाएंगे.

होली के मौके पर होगी रिलीज
एक्टर के एक करीबी सूत्र ने बताया कि कुणाल खेमू ने साल 2016 में फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू किया था और फिल्म की स्क्रिप्टी की डिमांड के अनुसार उन्होंने फिल्म में अपना कैमियो रोल डाला. एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, ‘मडगांव एक्सप्रेस’ 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Tags: Bollywood actors, Entertainment news., Kunal Khemu

[ad_2]

Source link