जीनत अमान ने युवाओं को दी अजीब सलाह, तो तुनक पड़ीं मुमताज, बोलीं-‘खुद की शादी तो… और दूसरों को…’

[ad_1]

मुंबई. बॉलीवुड की 2 दिग्गज एक्ट्रेस के बीच विचारों का मतभेद देखने को मिला है. 70 और 80 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाली एक्ट्रेस जीनत अमान ने लिवइन रिलेशनशिप को लेकर एक बयान दिया था. इस बयान को सुनकर इसी दौर की 1 और एक्ट्रेस मुमताज तुनक पड़ी. इतना ही नहीं मुमताज ने इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए यहां तक कह डाला कि खुद की शादी तो चली नहीं, दूसरों को शादी का ज्ञान दे रही हैं.

जीनत अमान ने लिवइन की दी थी युवाओं को सलाह
बीते दिनों जीनत अमान ने एक इंटरव्यू में युवाओं को सलाह दी थी. इस इंटरव्यू में जीनत अमान ने युवाओं को शादी की सलाह दी थी. जीनत अमान ने कहा था कि युवाओं को शादी के पहले लिवइन में रहने में कोई परेशानी नहीं है. इससे संबंधों में सुधार और परखने का मौका मिलता है. जीनत अमान की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल रही थी. इस बयान के बाद अब जीनत अमान के दौर की ही एक्ट्रेस रहीं मुमताज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

जीनत अमान के बयान से तुनक पड़ीं मुमताज
जीनत अमान के इस बयान को लेकर सुनकर मुमताज ने अपनी प्रतिक्रिया में आपत्ति जताई है. हाल ही में मुमताज से एक इंटरव्यू में इसको लेकर पूछा गया कि आप जीनत अमान के इस बयान से कितना सहमत हैं. इसको लेकर मुमताज ने कहा कि शादी से पहले लिवइन में रहने के बाद संबंधों में गहरी दरार आ सकती है. लिवइन जैसे संबंधों से शादी को गंभीर खतरा है. मुमताज ने यहां तक कह दिया कि जिन लोगों की खुद की शादी अच्छी नहीं चली वे दूसरों को ऐसी सलाह दे रहे हैं.

लेकिन युवाओं को ध्यान रखना चाहिए कि शादी के पहले लिवइन में रहने से संबंधों पर संकट के बादल मंडराने का पूरा खतरा रहता है. बता दें कि दोनों अपने समय की दिग्गज एक्ट्रेस रही हैं. जीनत अमान अपनी जवानी के दिनों में बोल्डनेस को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती रहीं. वहीं मुमताज भी अपनी खूबसूरती और अदाकारी के लिए लाखों दिलों पर राज करती रहीं. आज भी दोनों दिग्गज एक्ट्रेस अपने अनुभव को युवाओं के साथ शेयर करती रहती हैं.

Tags: Mumtaz mahal, Zeenat aman

[ad_2]

Source link