जब लोगों ने की सारा अली खान की जमकर खिंचाई, इन 5 फिल्मों में नहीं रास आई एक्टिंग, बोले- ओवरएक्टिंग की दुकान…

[ad_1]

Sara Ali Khan Movies : सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से धमाकेदार डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें कई ऐसी फिल्में की हैं, जिसमें उनकी परफॉर्मेंस दर्शकों को ओवरएक्टिंग लगी है. लोगों को फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में सारा अली खान की परफॉर्मेंस भी कुछ ऐसी ही लग रही है. आइए, उन 5 फिल्मों के बारे में जानते हैं, जिनमें एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस को दर्शकों और क्रिटिक्स ने ओवरएक्टिंग बताया.

01

नई दिल्ली: विक्की कौशल और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की रोमांटिक फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Hatke Zara Bachke) 2 जून को रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 34 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए हैं. फिल्म में जहां विक्की कौशल की परफॉर्मेंस को दर्शकों ने पसंद किया है, वहीं सारा अली खान का अभिनय दर्शकों को ओवरएक्टिंग से ज्यादा कुछ नहीं लग रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है, जब ओवरएक्टिंग की वजह से सारा अली खान की आलोचना हो रही है. (फोटो साभार: Instagram@saraalikhan95)

02

साल 2020 में आई फिल्म ‘लव आज कल 2’ में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस में कमाल नहीं दिखा पाई थी. फिल्म में सारा अली खान को ओवरएक्टिंग की वजह से लोगों ने ट्रोल किया था. इस फिल्म के प्रीक्वल में उनके पिता सैफ अली खान लीड रोल में हैं.

03

‘गैसलाइट’ का ट्रेलर देखकर ही नेटिजेंस को लगने लगा था कि सारा अली खान ने फिल्म में ओवरएक्टिंग की है. लोगों ने उनके हावभाव का काफी मजाक उड़ाया था. फिल्म में विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह का भी काफी अहम रोल है.

04

धनुष और अक्षय कुमार जैसे स्टार के बावजूद ‘अतरंगी रे’ दर्शकों का दिल नहीं जीत पाई थी. इस फिल्म में भी सारा अली खान की परफॉर्मेंस देखकर दर्शकों और क्रिटिक्स को लगा था कि वे ओवरएक्टिंग कर रही हैं. वे दर्शकों को इंप्रेस नहीं कर पाईं.

05

फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में सारा अली खान को वरुण धवन के साथ देखा गया था. लोगों को फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस देखकर लगा था कि वे किरदार में सही तरह से ढल नहीं पाई थीं.

[ad_2]

Source link