जब पंडित लेकर रणबीर कपूर के घर पहुंच गई थीं फैन, रचा ली थी शादी, रॉकस्टार बोले- ‘मैं अपनी पहली पत्नी…’

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है. दोनों को साथ देखकर फैंस का दिन बन जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आलिया रणबीर की पहली पत्नी नहीं हैं, ऐसा हम नहीं खुद रणबीर कपूर का कहना है. आइए जानें पूरा सच.

रणबीर कपूर शादी के बाद से काफी बदल गए हैं. अपन पत्नी आलिया भट्ट और बेटी राहा कपूर की जिम्मेदारियों को भी वह बखूबी निभा रहे हैं. आज रणबीर और आलिया दूसरों के लिए मिसाल बन चुके हैं. दोनों एक-दूसरे पर जमकर प्यार भी लुटाते हैं. लेकिन अपने एक पुराने इंटरव्यू में खुद रणबीर कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि आलिया उनकी पहली पत्नी नहीं हैं, बल्कि दूसरी पत्नी हैं. हालांकि ये सुनकर खुद आलिया भट्ट भी चौंक गई थीं.

‘मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं है…’, वेदांत की तुलना पर फूटा आर माधवन गुस्सा, बेटे को लेकर कही बड़ी बात

अपनी पहली पत्नी के बारे में बोले रणबीर
दरअसल रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से शादी के बाद राहा की खुशखबरी सबको देते वक्त मैशेबल के साथ बातचीत में इस बात का खुलासा किया था एक क्रेजी फैन लड़की के बारे में बताया था. उन्होंने बताया कि मैं अपनी पहली पत्नी को आजतक नहीं देखा है और ना ही कभी मैं उससे मिला. वो तो मेरे वॉचमैन ने मुझे बताया कि एक लड़की पंडित जी के साथ आई थी और उन्होंने मेरे बंगले के गेट से शादी कर ली. गेट को टीका भी लगा दिया था और कुछ फूल भी पड़े हुए थे. वो मेरे लिए काफी क्रेजी था। देखा जाए तो मैं अब तक अपनी एक्स से मिला नहीं हूं.’

सुनते ही दंग रह गए फैंस और आलिया
उस दौरान जब ये बात आलिया ने सुनी तो वह भी हैरान रह गई थी. उनके फैंस भी एक पल के लिए तो हैरान ही हो गए थे. रणबीर कपूर की फैन फॉलोइंग और फीमेल फैंस की उन जान छिड़कते हैं. लेकिन उन्होंने कभी ऐसे क्रेजी फैन को नहीं देखा. कोई उनके लिए इतना भी पागल हो सकता है कि उनके घर तक पहुंज जाए और वो भी पंडित लेकर.

बता दें कि शादी से पहले अक्सर रणबीर कपूर का नाम उनकी को-एक्ट्रेस से जोड़ दिया जाता था. शादी से पहले उनका कई एक्ट्रेसेस संग अफेयर भी रहा है. आज भी उन पर कितनी ही लड़कियां मरती हैं. एक वक्त में तो दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के साथ भी उनका नाम जोड़ा गया था.

Tags: Alia Bhatt, Bollywood news, Ranbir kapoor

[ad_2]

Source link