‘चंदू चैंपियन’ के लिए काफी हार्ड वर्क कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, अब किरदार के लिए ली 14 महीने की बॉक्सिंग ट्रेनिंग

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने हर रोल से फैंस का दिल जीत लेते हैं. जल्द ही वह भूल भूलैया 3 में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के अलावा वह एक और फिल्‍म की तैयारियों में बिजी हैं. उस फिल्म का नाम हैं ‘चंदू चैंपियन’ जिसके लिए वह काफी हार्ड वर्क कर रहे हैं.

कार्तिक आर्यन लगातार कई फिल्मों के लिए काम कर रहे हैं. बैक टू बैक वह हर फिल्म में अपने किरदार से धाक जमा रहे हैं. भूल भुलैया 3′, ‘आशिकी 3’, और ‘चंदू चैंपियन’ के बाद एक्टर कार्तिक आर्यन के हाथ एक शानदार फिल्म हाथ लगी है. खबरें हैं कि वह अपनी एक और फिल्म के लिए डायरेक्टर विशाल भारद्वाज संग हाथ मिला चुके हैं.

अपने किरदार के लिए खूब किया हार्ड वर्क

कार्तिक ने अपनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के लिए भी खूब पसीना बहा रहे हैं. वह इस फिल्म के लिए खास तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में अपने किरदार के लिए उन्होंने 14 महीने तक बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ली. एक्‍टर फिल्‍म में पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता की भूमिका में नजर आने वाले हैं.अपने किरदार में पूरी तरह ढलने के लिए कार्तिक ने एक सख्त फिटनेस गाइडलाइन का पालन किया. इसके लिए एक्‍टर ने अपना 20 किलो तक वजन भी कम किया। इसके साथ ही उन्‍होंने अपने खाने-पीने का भी ध्‍यान रखा, जिसमें उन्‍होंने चीनी को पूरी तरह से छोड़ दिया.

पहली बार एक्सपेरिमेंट करते आएंगे नजर 

ये फिल्म काफी बड़ी है. इसकी शूटिंग भारत और यूके में की गई है. यह पहली बार है जब एक्‍टर ने अपने किसी किरदार  के लिए फिजिकली एक्सपेरिमेंट किया है. यह देखते हुए कि यह मुरलीकांत पेटकर पर आधारित है.

बता दें कि ‘चंदू चैंपियन’ का निर्देशन ‘बजरंगी भाईजान’, ‘एक था टाइगर’, ‘न्यूयॉर्क’ और ’83’ जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाली मशहूर डायरेक्टर कबीर खान ने किया है.

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है.

Tags: Bollywood news, Kartik aaryan

[ad_2]

Source link