घर बैठे मिली पहली फिल्म, धर्मेंद्र ने देखते ही बना दिया हीरोइन, विनोद खन्ना के इश्क में हुई थीं गिरफ्तार

[ad_1]

नई दिल्ली. सनी देओल, जैकी श्रॉफ और सलमान खान संग काम कर चुकी वो एक्ट्रेस जिसने अपने प्यार की खातिर धर्म की दीवारा पार कर एक मुस्लिम अभिनेता से शादी रचाई थी. करियर की पहली फिल्म में काम करने का मौका उन्हें धर्मेंद्र की वजह से मिला था. पहली नजर में देखते ही उन्होंने एक्ट्रेस को साल 1983 में आई एक सुपरहिट फिल्म में काम करने का चांस दिया था.

साल 1983 में आई इस टॉप एक्ट्रेस की वो पहली फिल्म थी. अपने करियर की पहली फिल्म में ही एक्ट्रेस ने महज 16-17 साली की उम्र में दर्शकों का ऐसा दिल जीता कि वह रातोंरात स्टार बन गईं. इस एक्ट्रेस के विनोद खन्ना संग अफेयर की खूब चर्चा हुई थी. अपने करियर में इस एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मों में काम किया था. अपने करियर के अलवाा ये एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं. इस एक्ट्रेस की बेटी भी आज एक्टिंग में खूब नाम कमा रही हैं. आइए जानते हैं कौन हैं वो टॉप स्टार?

1975 में जब सपोर्टिंग रोल करने की जिद पर अड़ा सुपरस्टार, बिना फीस लिए किया काम, कमाई से हिल गया था बॉक्स ऑफिस

घर बैठे मिल गई थी डेब्यू फिल्म
80-90 के दशक में एक्टिंग टैलेंट से दर्शका का दिल जीतने वाली वो टैलेंटेडे एक्ट्रेस अमृता सिहं हैं.उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाने के बारे में कभी नहीं सोचा था. न्होंने साल 1991 में दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक दिन धर्मेंद्र उनके घर आए थे और उन्हें देखते ही धर्मेंद्र ने उन्हें फिल्म ऑफर कर दी थी. इस फिल्म में उनके बेटे सनी देओल भी नजर आए थे. उनकी भी ये पहली फिल्म थी. उस दौरान वह किसी नए चेहरे की तलाश में थे और अमृता को देखते ही उन्होंने फिल्म के लिए अप्रोच कर दिया.

Betaab, Hero 2, Bollywood films of 1983, Sunny Deol, jackie shroff, Sunny Deol Age, jackie shroff Age, Sunny Deol Debut Film, jackie shroff Debut Film, Sunny Deol Movie List, jackie shroff Movie List, Sunny Deol Best Film, jackie shroff Film, Sunny Deol Unknown Facts, jackie shroff Unknown Facts, Sunny Deol Untold Story, jackie shroff Untold Story, Coolie, Amitabh bachchan, Andha Kanoon

इसी फिल्म के साथ सनी देओल ने बॉलीवुड में कदम रखा था. 

मां नहीं चाहती थी बेटी एक्ट्रेस बने
अमृता सिंह ने अपने करियर के बारे में बताते हुए कहा था कि धर्मेंद्र की बात सुनकर उनकी मां ने साफ इनकार कर दिया था कि वह किसी फिल्म में काम नहीं करेंगी. हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने अपनी मां को समझाया और सनी देओल संग साल 1983 में आई फिल्म बेताब से डेब्यू किया. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था.

बता दें कि अमृता सिंह ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया था. उन्होंने सैफ अली खान संग शादी रचाई थी. लेकिन इस शादी से पहले उनके विनोद खन्ना संग अफेयर को लेकर खूब चर्चे हुए थे. कहा तो ये भी जाता है कि दोनों पहली बार 1989 में आई फिल्म बंटवारा के सेट पर मिले थे. यहीं से उनके करीब आने की खबरों ने तूल पकड़ा था. हालांकि अमृता ने इस तरह की अफवाहों पर कभी रिएक्ट नहीं किया.

Tags: Amrita Singh, Entertainment Special, Vinod Khanna

[ad_2]

Source link