गौरी खान ने खोला अपना पहला रेस्टोरेंट, शाहरुख खान ने शेयर की तस्वीरें, मुंबई के इस इलाके में है Torii

[ad_1]

मुंबईः बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान इंडट्री में एक अलग ही औदा रखती हैं. इंडस्ट्री की सबसे फेमस स्टार वाइफ होने के बाद भी गौरी खान अपनी अलग पहचान रखती हैं. एक प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ गौरी खान एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. उनकी अपनी होम डेकोर की चेन है. कई सेलेब्स के घरों को सजा चुकीं गौरी खान ने अब एक और नया काम शुरू कर दिया है. गौरी खान ने अपनी नया रेस्टोरेंट शुरू किया है. जिसकी तस्वीरें हाल ही में शाहरुख खान ने भी शेयर की थी. इसके अलावा खुद गौरी खान ने भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.

गौरी खान ने हाल ही में अपना पहला रेस्टोरेंट शुरू किया है, जो बेहद आलीशान है. गौरी खान ने मुंबई के बांद्रा में अपना लग्जरी रेस्टोरेंट शुरू किया है, जिसकी झलक देखने के बाद फैंस इसे लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं. इसकी झलक गौरी खान और शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिससे पता चलता है कि ये रेस्टोरेंट काफी लग्जरी है.

शेयर की गई तस्वीरों में से पहली तस्वीर में गौरी खान अपने रेस्टोरेंट में पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो में स्टार वाइफ ब्लू ड्रेस में हैं, जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही हैं. अपनी तस्वीरों में गौरी खान अपने नए रेस्टोरेंट के खूबसूरत इंटीरियर डिजाइन को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं, जो उन्होंने खुद डिजाइन किया है. वहीं दूसरी तस्वीर में गौरी खान अपने रेस्टोरेंट के इंटीरियर के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं.

इस रेस्टोरेंट की लाइटिंग गोल्डन है और हरे पेड़ इसकी खूबसूरती बढ़ा रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए गौरी खान ने कैप्शन में लिखा है- ‘मेरा पहला रेस्टोरेंट तोरी मुंबई में आप लोगों के लिए खुल चुका है.’ हाल ही में इस रेस्टोरेंट का लॉन्च था. जिसमें गौरी खान की फ्रेंड महीप कपूर, भावना पांडे, सीमा सजदेह, नीलम कोठारी, संजय लीला भंसाली और करण जौहर भी शामिल हुईं. इसके अलावा भी अन्य कई सेलिब्रिटी इस लॉन्च का हिस्सा बने.

Tags: Bollywood, Gauri khan, Shah rukh khan



[ad_2]

Source link