कोलकाता: किराए के फ्लैट में फांसी के फंदे से लटकी मिली मॉडल, 3 महीने में तीसरी घटना

[ad_1]

हाइलाइट्स

युवती की पहचान 21 वर्षीय पूजा सरकार के रूप में हुई है.
पूजा सरकार उत्तर 24 परगना जिले के गोबरदंगा कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा थी.
युवती दक्षिण कोलकाता के बंसद्रोनी इलाके में किराए के फ्लैट में रहती थी.

कोलकाता. कोलकाता में एक मॉडल अपने किराए के फ्लैट में फांसी के फंदे से लटकी मिली. इस शहर में तीन महीने में इस तरह की यह तीसरी घटना है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि युवती की पहचान पूजा सरकार (21) के रूप में हुई है जो उत्तर 24 परगना जिले के गोबरदंगा कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा थी और दक्षिण कोलकाता के बंसद्रोनी इलाके में किराए के फ्लैट में रहती थी.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार शनिवार की शाम महिला अपनी सहेली के साथ एक रेस्टोरेंट में गई थी. उन्होंने बताया कि उनके वापस लौटने के बाद, सरकार को मध्यरात्रि के आसपास एक फोन आया, जिसके बाद वह भागकर अपने कमरे में गई और दरवाजा बंद कर लिया.

उन्होंने बताया कि जब उसकी सहेली के बार-बार दरवाजा खोलने का अनुरोध करने के बाद उसने दरवाजा नहीं खोला तो उसने पुलिस को सूचित किया. उन्होंने बताया कि इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सरकार को उसे कमरे में फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसे तुरंत एक अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिवार का दावा है कि उसका बॉयफ्रेंड गोबरदंगा में रहता है. गौरतलब है कि मई के तीसरे सप्ताह में दो मॉडल बिदिशा डी मजूमदार और पल्लबी डे फांसी के फंदे से लटकी मिली थीं.

Tags: Kolkata, West bengal

[ad_2]

Source link