कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के बाद, विक्रांत मैसी की फिल्म देखकर रो पड़ा ये एक्टर, बोले- ‘एकदम से…’

[ad_1]

नई दिल्ली. विक्रांत मैसी की फिल्म ’12वीं फेल’ की रिलीज के बाद से ही जमकर तारीफ हो रही है. अब फिल्म के ओटीटी पर आने के बाद भी लोग इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसी लिस्ट में अब विजय राज का नाम भी जुड़ गया है. उन्होंने भी इस फिल्म को बेहतरीन बताया है. इससे पहले भी एक्टिंग की दुनिया के कई सितारे इस फिल्म को लेकर अपनी राय दे चुके हैं.

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ’12वीं फेल’ में विक्रांत मैसी ने अपने किरदार से सभी का दिल जीत लिया है. फिल्म में उन्होंने आईपीएस मनोज कुमार शर्मा का किरदार निभाकर लोगों के दिल में ऐसी जगह बनाई कि शायद ही लोग उनके इस किरदार को कभी भुला पाएंगे. फिल्म इतनी पसंद की गई थी कि इसे 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में भी सम्मानित किया गया था. फिल्म ने सिनेमाघरों में भी अच्छी कमाई की और अब यह ओटीटी के जरिये भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है.

‘सालों बाद भी बिल्कुल नहीं बदलीं’, विवेक ओबेरॉय ने किस एक्ट्रेस को बताया वैम्पायर? नाम सुनकर नहीं होगा यकीन

विक्रांत ने जाहिर की फिल्म को लेकर अपनी राय
फिल्म ’12वीं फेल’ में विक्रांत ने जो किरदार निभाया है, उसने लोगों के जहन में एक अलग छाप छोड़ी है. फिल्म को देखने आए लोगों ने फिल्म और विक्रांत के किरदार को दिल को छूने वाला बताया था. अब विजय वर्मा के दिल में भी ये फिल्म घर कर गई है. विजय वर्मा अब तक बॉलीवुड की कई सफल फिल्में और शोज में नजर आ चुके हैं. इनमें मिर्जापुर, गली बॉय, दहाड़, जाने जान जैसी कई फिल्में और सीरीज शामिल हैं. आज विजय सबसे दिलचस्प अभिनेताओं में से एक हैं.

Vijay Varma, Vijay Varma films, Vijay Varma removed from films, Vijay Varma news, Tamannaah Bhatia, Vijay Varma news, vijay verma tamannaah bhatia films, Vijay Varma news in hindi, Vijay Varma filmography, Vijay Varma wikipedia, Vijay Varma instagram, Vijay Varma darlings, Vijay Varma best roles, Vijay Varma top 5 movies, Vijay Varma girlfriend, Vijay Varma wife, Vijay Varma love life, Vijay Varma struggle

एक्टर को एक ज्योतिष के कहने के बाद फिल्म से निकाल दिया गया था.

फिल्म देखकर खुद को नहीं रोक पाए विजय
विक्रांत मैसी की इस फिल्म की तारीफ पहले ही रोहित शेट्टी से लेकर कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट जैसे कई स्टार कर चुके हैं. अब विजय वर्मा का नाम इसमें जुड़ गया है. एक्टर ने खुलासा किया वह फिल्म देखकर बहुत इमोशनल हो गए थे. हाल ही में विजय वर्मा ने एक सेशन में 12वीं फेल में विक्रांत मैसी की एक्टिंग की दिल खोलकर तारीफ की. जब उनसे पूछा गया कि, ‘कभी कोई फिल्म/सीरीज (नाम बताइए) जिसे देखकर वो रो पड़े हों. विजय वर्मा ने बताया कि फिल्म के लीड एक्टर विक्रांत मैसी ने उन्हें खूब रुलाया. उन्होंने कहा, “@vikantmassey ने मुझे बहुत रुलाया… उनकी एक्टिंग काबिल-ए-तारीफ थीं.’

बता दें कि फिल्म के लीड एक्टर विक्रांत मैसी ने फिल्म पर बात करते हुए और अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा था कि जब उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी थी तो वह रो पड़े थे. इस फिल्म को करना वह अपना सौभाग्य मानते हैं.

Tags: Bollywood news, Vikrant Massey

[ad_2]

Source link