कहां हैं ‘आपको भी पहले कहीं देखा है’ की हसीना,अंडरवर्ल्ड से डरी सुनील शेट्टी की ‘बहन’,गुमनाम हुईं साक्षी शिवानंद

[ad_1]

नई दिल्ली. करीब 20 साल पहले आई डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘आपको भी पहले कहीं देखा है’ (Aapko Pehle Bhi Kahin Dekha Hai) आपको याद है. इस फिल्म के गाने सभी गाने काफी हिट हुए थे. चाहे जगजीत सिंह द्वारा गया हुआ गाना ‘ऐसी आंखें नहीं देखी’ हो या फिर, ‘बाबा की रानी हूं’, ‘कुछ भी ना कहा’ और ‘आपकी याद आए तो दिल क्या करे’ गाना. ये सभी गाने आज भी म्यूजिक प्रेमियों को काफी पसंद है. इन गानों के साथ ही साथ इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस साक्षी शिवानंद (Sakshi Shivanand) ने अपनी प्यारी मुस्कान और बोलती हुईं आंखों से सभी का दिल जीत लिया था. लीड एक्टर प्रियांशु चटर्जी (Priyanshu Chatterjee) के साथ साक्षी की केमिस्ट्री काफी शानदार थी. हालांकि आपको जानकर यकीन नहीं होगा साक्षी ने अपना करियर अंडरवर्ल्ड के डर कर छोड़ दिया था. इस बारे में खुद उन्होंने ही बताया था.

साक्षी शिवानंद का जन्म साल 1977 में मुंबई में ही हुआ था. हालांकि, मूल रूप से उनका परिवार कर्नाटक का रहने वाला था. उन्होंने 1995 से 2014 तक हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में भी काम किया. साक्षी की छोटी बहन शिल्पा आनंद भी मॉडल हैं और फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. साक्षी शिवानंद की शादी सागर आनंद से हुई.

साक्षी की फिल्म में लगा अंडरवर्ल्ड का पैसा
एक इंटरव्यू के दौरान साक्षी शिवानंद ने खुद बताया था कि अंडरवर्ल्ड के डर की वजह से उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ दी. करियर के पीक पर हिन्दी सिनेमा को छोड़ने का कारण बताते हुए साक्षी ने कहा था, “मैं एक समय में बुरी तरह डर गई थी जब पता चला कि मैं जिस फिल्म में काम करने जा रही हूं वो अंडरवर्ल्ड से है.” उन्होंने आगे कहा, “मुझे हर किसी ने बताया कि बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड के बीच गहरा कनेक्शन रहा है.” साक्षी का कहना है कि ऐसे में वह कुछ सोच नहीं पा रही थी औऱ काफी डर गई थीं.
” isDesktop=”true” id=”5574353″ >

” isDesktop=”true” id=”5574353″ >

अंडरवर्ल्ड का डर हुआ हावी
जब साक्षी पर अंडरवर्ल्ड का डर हावी हो गया तो उन्होंने साउथ फिल्मों का रुख कर लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साक्षी ने जिस प्रोड्यूसर की फिल्म की साइन की थी, उसका कनेक्शन अंडरवर्ल्ड से था.

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @sakshi_shivanand_official)

प्रोड्यूसर ने जब साक्षी को कॉल को करना शुरू किया तो उन्होंने अपना नंबर भी बदल लिया. साउथ में साक्षी ने सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ ‘मास्टर’ जैसी सुपरहिट की. हालांकि साक्षी 2014 के बाद से किसी फिल्म में नहीं दिखी हैं. वह पिछले 9 सालों से पर्दे से गायब हैं.

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @sakshi_shivanand_official)

आखिरी बार 2019 में चर्चा में आईं
साल 2019 में साक्षी निगेटिव खबरों की वजह से चर्चा में आ गईं. छोटी बहन शिल्पा आनंद ने साक्षी शिवानंद की सास पर खुद के और अपनी मां की हत्या के प्रयास का आरोप लगाया. ‘दिल मिल गए’ सीरियल में डॉक्टर रिद्धिमा गुप्ता का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिवानंद ने एक फेसबुक पोस्ट लिखकर ‘अटेंप्ट टू मर्डर’ का आरोप लगाया था.

Tags: Bollywood actress, Entertainment, Entertainment news., Entertainment Special

[ad_2]

Source link