केएल राहुल ने मैच के बाद किया रणनीति का खुलासा, बोले– मेरा और जडेजा का यही मकसद था कि…

[ad_1]

हाइलाइट्स

विकेटकीपर केएल राहुल ने किया रणनीति का खुलासा
जडेजा के साथ मिलकर की 108 रनों की पार्टनरशिप

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे 17 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. जिसमें भारत ने 5 विकेट से बेहतरीन जीत दर्ज की. लंबे समय से खराब फॉर्म में चल रहे केएल राहुल ने मैच जिताऊ पारी खेली. उन्होंने आलोचकों को करारा जवाब दे दिया है. वहीं उनका साथ रवींद्र जडेजा ने भी दिया. दोनों ही इस मैच में नाबाद रहे. केएल राहुल ने मैच के बाद कांफ्रेंस के दौरान अपनी रणनीति का खुलासा किया.

राहुल ने मैच के बाद कहा,” हमारे विकेट जल्दी गिर गए थे. स्टार्क को गेंद से स्विंग मिल रही थी. हालांकि, शुरुआत में कुछ बाउंड्री से मुझे जल्दी सेट में होने में काफी मदद मिली. जडेजा के साथ कमाल की साझेदारी रही. हम मैदान पर खेलते वक्त कुछ अलग नहीं सोच रहे थे, हमने बस यही तय किया था कि जो भी खराब गेंद आएगी उस पर रन बनाएंगे. जड्डू ने बहुत अच्छी पारी खेली. उस स्पॉट पर अपनी भूमिका को बहुत अच्छे से समझते हैं.

तंज कस रहा था पाकिस्तानी गेंदबाज, सचिन तेंदुलकर ने की बोलती बंद, दिग्गज बोले- ‘बाप-बाप होता है बेटा-बेटा’

केएल राहुल और जडेजा ने की शतकीय साझेदारी
भारत के शुरुआती विकेट गिरने के बाद रवींद्र जडेजा और केएल राहुल ने मोर्चा संभाला. दोनों ने मिलकर कुल 108 रनों की नाबाद साझेदारी की. रवींद्र जडेजा ने बेहतरीन बैटिंग के अलावा 9 ओवर गेंदबाजी भी की. जिसमें उन्होंने 46 रन देकर 2 विकेट झटके.

‘हमें उनके आने या ना आने से फर्क नहीं पड़ता, दिग्गज ने एशिया कप विवाद को लेकर सुनाया फैसला

नंबर पांच पर फिट बैठ रहे केएल राहुल
केएल राहुल पिछले लंबे समय से खराब फॉर्म में चल रहे थे. लेकिन उन्होंने पहले वनडे में मैच जिताऊ पारी खेलकर आने वाले मैचों में अपनी जगह पक्की कर ली है. वह ओपनिंग करने पर लगातार फ्लॉप हो रहे थे. वनडे में 5वें नंबर पर बैटिंग करते हुए उन्होंने दिसंबर 2022 से 7 इनिंग्स में कुल 280 रन बनाए हैं. उनका औसत 56 का रहा है.

Tags: IND vs AUS, KL Rahul, Ravindra jadeja, Team india

[ad_2]

Source link