करियर की पहली फिल्म, शूटिंग से 2 दिन पहले अपसेट हो गए थे सनी देओल, फिर लंदन से मंगवाने पड़े थे दूध के कार्टन्स

[ad_1]

नई दिल्ली. सुपरस्टार सनी देओल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 40 साल पूरे कर लिए हैं. अपने 4 दशक करियर में सनी देओल ने एक से एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. उन्होंने फिल्म ‘बेताब’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद सनी देओल ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. डेब्यू फिल्म की शूटिंग से पहले सनी देओल ने लंदन जाकर अपनी दमदार बॉडी बनाई थी, लेकिन जब वह शूटिंग के लिए इंडिया लौटे तो बहुत अपसेट हो गए थे. इसके पीछे एक दिलचस्प किस्सा है, जिसका खुलासा दिग्गज एक्टर दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह ने किया है.

सिद्धार्थ कन्नन के साथ इंटरव्यू के दौरान विंदू दारा सिंह ने बताया, ‘सनी भइया (सनी देओल) के घर पर मैं एक्सरसाइज करता था. एक दिन सनी भइया मस्त बॉडी बनाकर आ गए. रैम्बो जैसी बॉडी बनाई थी उन्होंने. मैंने कहा सनी भइया क्या बॉडी बना ली है आपने. वो बोले फिल्म शुरू हो रही है मेरी बेताब. मैं पूछा फिल्म कब शुरू हो रही है तो उन्होंने कहा कि दो-तीन दिन में. मैंने कहा कि आपने ये बॉडी लंदन में बनाई है ना. ये जल्दी ही उतर जाएगी क्योंकि आपने ये बॉडी लंदन का दूध-चीज़ खाकर बनाई है.

बॉडी को लेकर अपसेट हो गए थे सनी देओल
विंदू दारा सिंह ने आगे बताया, ‘सच में उनकी बड़ी उतरने लगी थी. सनी भइया बहुत अपसेट हो गए थे. अगली बार जब वह फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तो मुझसे बोले, विंदू अब बॉडी नहीं उतरेगी. मैंने पूछा क्यों तो उन्होंने अपना रूम दिखाया. वो लंदन से कार्टन्स में भर-भरकर दूध लेकर आए थे. मैं ये सब देख हंस-हंसकर गिर गया था.’

41 साल पहले ‘बेताब’ से किया था बॉलीवुड डेब्यू
बताते चलें कि सनी देओल ने साल 1983 में फिल्म ‘बेताब’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें अमृता सिंह ने भी काम किया था. फिल्म की कहानी जावेद अख्तर ने लिखी थी और डायरेक्शन राहुल रवैल ने किया था. रिलीज के बाद ‘बेताब’ बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी. सनी देओल की ‘बेताब’ उस साल की हाईएस्ट ग्रोसिंग फिल्म थी. पहली ही फिल्म ने सनी देओल को सुपरस्टार बना दिया था.

Tags: Amrita Singh, Sunny deol, Vindu Dara Singh



[ad_2]

Source link