कथाकार फिल्म्स की फिल्म ‘मैं लड़ेगा’ के ट्रेलर ने मचाई धूम, फिल्म के सब्जेक्ट की खूब हो रही चर्चा

[ad_1]

मुंबई. कथाकार फिल्म्स की आने वाली फिल्म “मैं लड़ेगा” का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया. ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म की कहानी की चर्चा होने लगी. ट्रेलर ने उस युवा के अनुभवों को इतनी विस्तृतता से पेश किया है कि सोशल मीडिया पर उसकी कहानी के प्रति लोगों का उत्साह बढ़ गया है. इससे उनमें सामाजिक मुद्दों पर विचार करने की प्रेरणा हुई है, खासकर घरेलू हिंसा और बच्चों पर इसके प्रभाव के विषय पर बात करती है. फैंस ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रेलर की जमकर प्रशंसा की है. फिल्म को लेकर फैंस का उत्साह अद्भुत है. उन्होंने ट्रेलर की गहरी कहानी और प्रेरणादायक संदेश की प्रशंसा की है, जिससे उनके मन में ट्रेलर के प्रति आदर और सम्मान की भावना उत्पन्न हो रही है.

ट्रेलर में दिखी फिल्म की कहानी की झलकियां

ट्रेलर के विशेष आर्थिकता और गहराई की प्रशंसा के साथ-साथ, उसके विशेष शैली और किरदारों के प्रेरणादायक पोर्ट्रेट के लिए भी लोगों ने इसे वाहवाही की है. ट्रेलर में छिपी भावनाएं और किरदारों की गहराई ने दर्शकों को गहरे विचारों में मंत्रमुग्ध कर दिया है. नायक और लेखक आकाश प्रताप सिंह की विशेष प्रशंसा के लिए समीक्षकों ने भी तालियां बजाई हैं.

फिल्म के सिनेमैटिक अंदाज की हुई सराहना

जोगिंदर तुतेजा और रोहित जैसवाल उनमें से हैं जिन्होंने सिंह की प्रतिभा और “मैं लड़ेगा” के सिनेमैटिक परिदृश्य को लेकर काफी सराहना की है. इसके माध्यम से, फिल्म “मैं लड़ेगा” ने न केवल मनोरंजन का एक नया दरवाज़ा खोला है, बल्कि सामाजिक चर्चा के लिए भी एक महत्वपूर्ण मंच प्रदान किया है. अक्षय भगवानजी और पिनाकिन भक्ता द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म में मुख्य अभिनेता आकाश प्रताप सिंह ने कहानी, स्क्रीनप्ले और डायलाग लिखे है. मैं लड़ेगा का निर्देशन गौरव राणा ने किया है. अक्षय भगवानजी और आकाश प्रताप सिंह द्वारा स्थापित ‘कथाकार फिल्म्स’ इस फिल्म को प्रेजेंट कर रही है. फिल्म 26 अप्रैल 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

[ad_2]

Source link