ऑनस्क्रीन बेटी सुहानी भटनागर के निधन पर भावुक हुए आमिर खान, बोले- ‘दंगल उनके बिना अधूरी रहती’

[ad_1]

नई दिल्ली. आमिर खान के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ को शायद ही लोग कभी भुला पाए. इसी फिल्म में उनकी छोटी बेटी बबीता फोगाट की भूमिका निभाने वालीं एक्ट्रेस सुहानी भटनागर ने आज महज 19 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई सन्न रह गया. अब खुद आमिर खान की टीम ने सुहानी के निधन पर दुख जाहिर किया है.

बबीता फोगाट का रोल निभाकर सुहानी ने घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाई थी. यूं अचानक उनकी मौत की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया. हर कोई इस खबर को सुनने के बाद सदमे में है. खुद आमिर खान की टीम ने भी सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को श्रद्धांजली दी है. लंबे समय से सुहानी का इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा था. अब उनके जाने से एक्टिंग की दुनिया में शोक की लहर सी दौड़ गई है.

‘लाहौर 1947’ के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी को बड़ा झटका! कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा, देना होगा इतना जुर्माना

आमिर की टीम ने एक्ट्रेस को दी श्रद्धांजली
सुहानी भटनागर के यूं अचानक इस दुनिया से जाने के बाद आमिर खान की टीम ने लिखा, ‘अपनी सुहानी के चले जाने का हमें बहुत दुख है. उनकी मां पूजाजी और पूरे परिवार के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं. इतनी टैलेंटेड यंग लड़की, ऐसी टीम खिलाड़ी का जाना सभी के लिए बड़ा दुख है. दंगल, सुहानी के बिना अधूरी होती. सुहानी, तुम हमेशा हमारे दिलों में एक स्टार की तरह रहोगी. तुम्हें शांति मिले.’

aamir khan

आमिर खान ने शेयर किया भावुक पोस्ट

फैंस को था कमबैक का कर रहे थे इंतजार
दंगल के बाद से ही सुहानी के फैंस उनके कमबैक करने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वह हरियाणा के फरीदाबाद में रहती थीं. उनके पूरे शरीर में लिक्विड यानी पानी भर गया था. महज 19 साल की उम्र में उनके निधन से हर कोई हैरान हो रहा है.

बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ समय पहले सुहानी का एक्सीडेंट हो गया था, जिससे उनके पैर में फ्रैक्चर हुआ था. काफी समय से उनका इलाज चल रहा था और इस दौरान उनकी जो दवाएं चल रही थी, उसकी वजह से रिएक्शन हो गया था, जिसके बाद उन्हें शरीर में लिक्विड जमा होने लगा था. वह काफी समय से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थीं.

Tags: Aamir khan, Bollywood news

[ad_2]

Source link