एक फिल्म से रातोंरात मिली बड़ी पहचान, फिर भी नहीं जमा सिक्का, एक्टिंग छोड़ कुक बन गईं ये टैलेंटेड एक्ट्रेस

[ad_1]

नई दिल्ली. साल 2001 में आई फिल्म ‘स्टाइल’ को लोग शायद ही भूल पाए हो. इस फिल्म की कॉमेडी ने सभी का दिल जीता था. इसी फिल्म में तारा देशपांडे ने निक्की मल्होत्रा का किरदार निभाकर खूब वाहवाही लूटी थी. अब ये फेमस एक्ट्रेस एक्टिंग छोड़ कुकिंग में हाथ आजमा रही है.

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने करियर में एक ऐसी फिल्म की जिसमें उन्हें अलग पहचान मिली. लेकिन वह इंडस्ट्री में ज्यादा समय तक अपनी जड़े नहीं जमा पाए और इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. तारा देशपांडे भी ऐसी ही एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने साल 1996 में अपने करियर की शुरुआत की लेकिन पहचान उन्हें साल 2001 में आई फिल्म स्टाइल से मिली. हालांकि आज वह एक कुक बनकर गुजारा कर रही हैं.

पुरानी यादों में खोईं काजोल, 21 साल की उम्र में ऐसा था एक्ट्रेस का लुक, यकीनन आपने नहीं देखा होगा

कुकिंग में हाथ आजमा रही एक्ट्रेस
तारा कभी फिल्मी दुनिया में सक्रिय हुआ करती थीं. लेकिन आज वह एक्टिंग छोड़कर कुक बन गई हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नई नई रेसिपी भी शेयर करती रहती है. सोशल मीडिया पर बहुत लोग फॉलो करते हैं और उनकी डिश का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. वीडियो में तारा को पहचानना अब काफी मुश्किल है.

विदेश में कुक बनीं एक्ट्रेस
फिल्म ‘स्टाइल’ तारा ने निक्की मल्होत्रा का किरदार निभाया था. इस फिल्म के बाद भी वह कई फिल्मों में नजर आईं. लेकिन एक्टिंग की दुनिया में उनका सिक्का नहीं जम पाया और उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहने का मन बना लिया. देखते ही देखते वह एक्टिंग की दुनिया से गायब हो गईं और अब कुकिंग की दुनिया में हाथ आजमा रही हैं.

बता दें कि तारा देशपांडे अब भारत में नहीं रहती वह अमेरिकन सिटीजन से शादी करने के बाद बॉस्टन में शिफ्ट हो गई हैं. उनके पति ने हावर्ड बिजनेस स्कूल से फाइनेंस में ग्रेजुएशन की है. तारा बॉस्टन में अपनी एक कैटरिंग एजेंसी चला रही हैं.

Tags: Bollywood actress

[ad_2]

Source link