एक्शन सुनते ही आपा खो बैठा एक्टर, 15 साल की हीरोइन को करने लगा बेहतशा किस, सीन के बाद एक्ट्रेस फूट-फूटकर…

[ad_1]

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने अपने करियर में 191 से ज्यादा फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. रेखा इकलौती ऐसी सुपरस्टार रहीं हैं, जिन्होंने साउथ सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत की और बॉलीवुड में इतनी शोहरत हासिल की. रेखा अपनी जिंदगी में करियर, फिल्में, एक्टिंग से ज्यादा निजी जिंदगी में रहे अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहीं. महज 15 साल की उम्र में डेब्यू करने वाली रेखा की साल 2016 में बायोग्राफी रिलीज हुई थी.

यासीर उस्मान द्वारा लिखित रेखा की बायोग्राफी ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’ (Rekha: The Untold Story) में कई अहम किस्सों का खुलासा किया गया था. इसी किताब में रेखा ने एक किस्से का जिक्र किया था. जिसमें रेखा ने बताया कि जब वो 15 साल की थीं तो 25 साल बड़े कोस्टार ने एक्शन बोलते ही उन्हें किस करना शुरू कर दिया था. इतना ही नहीं किस के दौरान कोस्टार अपना आपा खो बैठे थे. करीब 5 मिनट किस करने के बाद उन्होंने दूर हटना उचित समझा.

ये है पूरा किस्सा
दरअसल रेखा ने साल 1969 में फिल्म ‘अंजाना सफर’ (Anjana Safar) से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के दौरान रेखा महज 15 साल की थीं. इस फिल्म में उनके साथ 60 के दशक के सुपरस्टार बिस्वजीत चटर्जी (Biswajeet Chatterjee) को कास्ट किया गया था. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और एक रोमांटिक सीन का समय आया. इस सीन में एक्टर को फिल्म की हीरोइन के साथ रोमांटिक किस करना था. सीन तैयार हुआ और शूटिंग शुरू हुई. डायरेक्टर ने एक्शन बोला और बिस्वजीत चटर्जी ने रेखा को किस करना शुरू कर दिया. इसी दौरान बिस्वजीत अपना आपा खो बैठे और करीब 5 मिनट तक रेखा को किस करते रहे. इस सीन के बाद रेखा की हालत खराब हो गई थी. इतना ही नहीं रेखा के आंसू भी आ गए थे. लेकिन सेट पर मौजूद लोग तालियां बजा रहे थे. सीन बढ़िया आया था.

फिर बिस्वजीत चटर्जी ने दी सफाई
इस सीन के बाद जब रेखा ने इसको लेकर शिकायत की और बिस्वजीत चटर्जी पर भी आपा खोने का इल्जाम आया तो एक्टर ने भी सफाई दी. बिस्वजीत ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने केवल वही किया जो डायरेक्टर ने उन्हें करने के लिए कहा था. इस फिल्म का ये सीन खूब पॉपुलर भी रहा. फिल्म को भी लोगों ने काफी सराहा था. रेखा की एक्टिंग की भी लोगों ने जमकर तारीफ की थी. रेखा ने इस किस्से को अपनी बॉयोग्राफी में भी लिखा है.

Tags: Rekha

[ad_2]

Source link