एक्शन करते दिखेंगे सलमान के बहनोई, 100 गाने सुनने के बाद आयुष शर्मा को मिली वो धुन, जिसने ‘रुसलान’ में फूंक दी जान

[ad_1]

नई दिल्ली.  सलमान खान के बहनोई एक्‍टर आयुष शर्मा जल्‍द ही अपकमिंग फिल्‍म ‘रुसलान’ में दिखाई देंगे. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारियों में जुटे हुए हैं. उन्‍होंने फिल्‍म के निर्देशक करण भूटानी और निर्माता केके. राधामोहन के साथ मिलकर सौ से अधिक धुनों पर काम किया, इसके बाद फिल्म के लिए एक धुन फाइनल की. फिल्म ‘रुसलान’ के लिए आयुष शर्मा ने मेकर्स संग मिलकर 100 धुनों में से फिल्म के लिए एक धुन चुनी और इस धुन को इमोशनल टच देते हुए फिल्म में शामिल किया गया.

फिल्म के बारे में बात करते हुए आयुष शर्मा कहते हैं, ‘मैं ‘शोले’ और ‘हीरो’ जैसी फिल्मों की सिग्नेचर साउंड से मंत्रमुग्ध था, जो आज भी याद रखी जाती है, क्‍योंकि एक सीटी की धुन आपको दूसरी दुनिया की सैर कराती है. ‘रुसलान’ के लिए भी हम इसी तरह की जादू की तलाश में थे’.

100-150 धुनों में से चुनी एक धुन
वह आगे कहते हैं, ‘लगभग 100 से 150 धुनों पर काम करने के बाद आखिरकार हमें अपनी खास धुन मिल ही गई. यह धुन उसी पुराने आकर्षण के साथ आपको सुनाई देगी, जिसे हर कोई पसंद करेगा. यह लंबे समय तक दर्शकों के दिलों पर राज करेगी’.

करण एल. बुटानी द्वारा निर्देशित और श्री सत्य साईं आर्ट्स द्वारा निर्मित इस फिल्‍म में सुश्री मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवदे भी हैं. यह फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Tags: Ayush Sharma, Entertainment news., Salman khan

[ad_2]

Source link