‘इश्क-विश्क रिबाउंड’ को मिली डेट, अब बहन की फिल्म देखने को बेताब हुए ऋतिक रोशन, कहा- इंतजार नहीं कर सकता

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड प्रोड्यूसर रमेश तुर्रानी की फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ से बॉलीवुड के कुछ नए सितारे अपनी किस्मत बनाने को तैयार हैं. इस फिल्म में सुपरस्टार ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं. वहीं उनके साथ रोहित सराफ- जिब्रान खान और नेला ग्रेवाल जैसे नए कलाकार भी बॉलीवुड को मिलने वाले हैं. इन सभी की ये पहली फिल्म है.

बता दें कि यह फिल्म 28 जून को होने वाली है. अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आने के बाद ऋतिक रोशन ने फिल्म के प्रति अपनी बेताबी जताई है. उन्होंने बताया कि कैसे वह अपनी कजिन की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. याद दिला दें कि ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ फिल्म ‘इश्क विश्क’ का सीक्वल है. पहली फिल्म में शाहिद कपूर और अमृता राव की पहली फिल्म को चिह्नित किया था.

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ की एक पोस्टर को ऋतिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- वाह!!! इंतज़ार नहीं कर सकता” तीन ताली इमोजी और एक लाल दिल वाले इमोजी के साथ उन्होंने अपनी फीलिंग शेयर की है.

वहीं पश्मीना रोशन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह रोशनी वाले बड़े बोर्ड के नीचे खड़ी हैं, जिस पर उनकी पहली फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का नाम लिखा हुआ है. स्टार किड को रोशनी के नीचे नाचते हुए देखा जा सकता है और तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- सिनेमाघरों में जाने का रास्ता छोड़ रहा हूं. इस 28 जून को आपसे मिलूंगी..

Tags: Entertainment, Hrithik Roshan



[ad_2]

Source link