इमरान हाशमी को ऐसे मिला ‘सीरियल किसर’ का टैग, 1 बात पर नाराज हो गई थीं ​मल्लिका शेरावत, मूवी बनी गेम चेंजर

[ad_1]

मुंबई. बॉलीवुड के ‘किसिंग किंग’ की बात की जाए तो सबसे पहले इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का नाम आता है. उनके साथ एक वक्त पर यह टैग इस कदर जुड़ गया था कि हर फिल्म में उनके किरदार को इसी तरह का माना जाने लगा था. इमरान ने अलग जोनर की फिल्में करने की कोशश की लेकिन वे अपनी इमेज तोड़ने में नाकामयाब ही रहे. क्या आप जानते हैं कि उन्हें ‘सीरियल किसर’ का टैग कैसे मिला. आइए, बताते हैं…

इमरान हाशमी का जन्म 24 मार्च 1979 को मुंबई में हुआ था. इमरान के पिता सैय्यद अनवर हाशमी बिजनेसमैन थे और उन्होंने साल 1968 में ‘बहारों की मंजिल’ फिल्म में काम भी किया था. इमरान का भट्ट परिवार से भी रिश्ता है. मुकेश और महेश भट्ट उनके अंकल लगते हैं. फिल्मी दुनिया को लेकर इमरान शुरुआत से ही आकर्षित थे और एक्टिंग की दुनिया में ही कॅरियर बनाना चाहते थे. इमरान ने साल 2003 में विक्रम भट्ट की थ्रिलर फिल्म ‘फुटपाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखा था.

फिल्म ने की तीन गुना कमाई
इमरान को पहली फिल्म में नोटिस जरूर किया गया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. इमरान को असल सफलता उनकी दूसरी फिल्म इरोटिक थ्रिलर फिल्म ‘मर्डर’ से मिली. अनुराग बसु की यह फिल्म 2002 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘अनफेथफुल’ का हिंदी रीमेक थी. इस थ्रिलर मूवी में इमरान के साथ मल्लिका शेरावत और अश्मित पटेल थे. फिल्म की स्टोरी लाइन अच्छी थी और इसमें काफी बोल्ड सीन थे. दर्शकों के लिए यह कुछ अलग थी और फिल्म सफल साबित हुई. 5 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म ने करीब 25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

Emraan Hashmi, Emraan Hashmi birthday, Emraan Hashmi debut movie, Emraan Hashmi hit movie, Emraan Hashmi murder movie, murder movie release date, murder movie director, murder movie facts, Emraan Hashmi mallika sherawat, mallika sherawat got engry on emraan hashmi, Emraan Hashmi mahesh bhatt, ashmit patel, bollywood news, bollywood movies

Murder (2004)

अब क्या करते हैं अमीषा पटेल के भाई अश्मित, विवादों में घिरे कई बार, ड्रामा क्वीन वीना से म​हक तक रहा रिश्ता

किसर का टैग और मल्लिका से विवाद
‘मर्डर’ ने इमरान हाशमी के कॅरियर को नया उछाल दिया था लेकिन फिल्म में किसिंग सीन की भरमार थी और इसके बाद से उन्हें ‘सीरियल किसर’ का टैग मिल गया था. फिल्म के बाद करण जौहर के शो पर इमारान ने कहा था कि फिल्म के किसिंग सीन सबसे ज्यादा टफ थे. साथ मल्लिका अच्छी किसर नहीं हैं. बस, इस बात पर काफी बाल कटा था और मल्लिका, इमरान से नाराज हो गई थीं.

बता दें कि इस फिल्म के गाने सुपर डुपर हिट हुए थे. सिंगर कुणाल गांजावाला भी इस फिल्म के बाद से खासे हिट हो गए थे.

Tags: Emraan hashmi, Entertainment Special, Mahesh bhatt, Mallika sherawat

[ad_2]

Source link