आलोचनाओं से अब नहीं डरती हैं सारा अली खान, लोगों की बातों को लेती हैं बेहद हल्के में, जानिए क्या है वजह?

[ad_1]

नई दिल्ली. सारा अली खान को बॉलीवुड में आए हुए करीब 6 साल हो चुके हैं. उनकी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ साल 2018 में रिलीज हुई थी.इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे. फिल्म में सारा के अभिनय को सराहा गया था. इसके बाद सारा ने ‘सिम्बा’, ‘लव आजकल’ और ‘कुली नंबर 1’ , ‘अतरंगी रे’ ‘गैस लाइट’ और ‘जरा हटके जरा बचके’ जैसी फिल्मों में दिखीं लेकिन ये फिल्में सिम्बा को छोड़ बाकि उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस बुरी तरह से पिट गई थीं. ऐसे में सारा को अक्सर ट्रोल किया जाता है. वहीं उन्हें उनकी फ्लॉप फिल्मों को लेकर उन्हें तंज किया जाता है. अब इन बातों पर सारा ने जवाब दिया है.

DNA को दिए इंटरव्यू में सारा ने कहा- आप अच्छा पढ़ते हैं और आप बुरा भी पढ़ते हैं. आप अच्छाई का जश्न मनाते हैं और बुराई को अपने दिमाग में रखते हैं. लेकिन अब मैं आलोचनाओं से बिल्कुल नहीं डरती हूं. मुझे शोर से डरावना नहीं लगता है क्योंकि ये बात में मैं बखूबी समझ चुकी हूं कि कोई बात नहीं …सबके देखने का अपना -अपना नजरिया होता है. रही बात मेरे बारे में बुरा कहने वालों की तो
जो मेरे बारे में जो भी कोई बुरा बोलता है, मैं उसे हल्के में लेती हूं. इसे बेहद सकारात्मक तरीके से स्वीकार करती हूं इसलिए आलोचनाओं से प्रभावित नहीं होती.

आगे सारा ने कहा कि अब वह आलोचकों की बातों से परेशान नहीं होती हैं. पिछले कुछ सालों में मैं मोटी चमड़ी की हो गई हूं और मुझे लगता है कि एक एक्टर के तौर पर आपको भी ऐसा होने की जरूरत है. मैं हर चीज को सकारात्मक ढंग से और मजाक में लेती हूं, इसलिए मेरी नाव चलती रहती है. मुझे दूसरों का काम देखना अच्छा लगता है, क्योंकि मैं उनसे कुछ न कुछ सीखती हूं.

Tags: Sara Ali Khan

[ad_2]

Source link