अमित साध की फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, ‘मोटरसाइकिल सेव्ड माई लाइफ’ में दिखी रियल कहानी, देखें वीडियो

[ad_1]

नई दिल्ली.  वेब सीरीज ‘दुरंगा 2’ में एक्टर अमित साध ने अपने असाधारण अभिनय से सबकी खूब वाहवाही लूटी थी. इन दिनों ये एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मोटरसाइकिल सेव्ड माई लाइफ’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ये फिल्म अमित साध की मुंबई से लेकर लेह तक की बाइक राइड पर आधारित है. आज इस फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है और फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

‘मोटरसाइकिल सेव्ड माई लाइफ’ के टीजर की शुरुआत पहाड़ों के विजुअल से होती है जिसके बाद अमित अपनी बाइक के साथ नजर आते हैं. फिल्म के टीजर में अमित साध की बाइक राइड जर्नी के कई हिस्सों को टुकड़ों में दिखाया गया है. ये फिल्म उनेक सफर की पूरी कहानी बयां करती है. एक्टर ने फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. 

अमित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘अपनी अंदर की आवाज को सुनना जारी रखें. दो पहियों पर सवार मेरी आंखों से मेरे दिल भारत को देखने के लिए तैयार हो जाइए, जहां हवा आजादी के गीत गाती है और पहाड़ सपनों के पालने में हैं’.  

छा गया टीजर
वह आगे लिखते हैं, ‘ मेरी अपकमिंग डॉक्यूमेंट्री की एक झलक, जहां सफर सड़कों से परे जाता  है.  मेरे साथ मेरे सफर में शामिल हों, जहां मंजिल ही सबकुछ है. ‘मोटरसाइकिल सेव्ड माय लाइफ’ जल्द आ रही है’. अमित साध ने मुंबई में अपने घर से सफर की शुरुआत की थी और फिर वह दिल्ली, लेह से गुजरते हुए लद्दाख पहुंचते हैं.

Tags: Amit Sadh, Bollywood films, Entertainment news.



[ad_2]

Source link