अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री वेडिंग फंक्शन, क्लासिक लुक में नजर आईं नीता, मुकेश ने किया पार्टनर को ट्यून

[ad_1]

हाइलाइट्स

प्री वेडिंग फंक्शन में बेज कलर के चिकनकारी बॉर्डर लहंगे में नजर आईं नीता अंबानी.
ट्रेडिशनल लुक में खूबसूरत नजर आए अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट.

Anant Ambani Pre-Wedding: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ गुजरात के जामनगर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग उत्सव मना रहे हैं. गुजरात के जामनगर में हो रहे इस फंक्शन (Anant ambani-radhika merchant pre-wedding function) में देश और विदेश की तमाम हस्तियां पहुंच रही हैं.

प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत 1 मार्च को हुई थी जिसका आज दूसरा दिन है. प्री वेडिंग फंक्शन 3 मार्च तक चलेंगे जिसके तहत कई प्रोग्राम आयोजित किए जाएंगे. अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई कोप्री वेडिंग होनी है.

ये भी पढ़ें: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेरेमनी में नताशा पूनावाला का अतरंगी लुक हुआ वायरल, सिल्वर मेटल डोम में आईं नजर

क्लासिक लुक में नजर आईं नीता अंबानी
फंक्शन के पहले दिन मेहमानों का स्वागत करते हुए नीता अंबानी अबु जनि संदीप खोसला के बेज रंग के चिकनकारी बॉर्डर लहंगे में नजर आईं. नीता अंबानी ने ड्रेस को मोती के स्कैलप ब्लाउज के साथ कैरी किया था. जिसमें वो काफी सुंदर नजर आ रही थीं. नीता अंबानी के ट्रेडिशनल लुक को और भी ज्यादा निखारने में मदद की सिलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर द्वारा किए गए मेकअप और हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर द्वारा संवारे गए बालों के स्टाइल ने. जिसने नीता अंबानी की खूबसूरती को कई गुना बढ़ाने का काम किया.

ये भी पढ़ें: प्री-वेडिंग सेरेमनी में नीता अंबानी ने बिखेरा जलवा, वाइन कलर गाउन में दिखीं बेहद खूबसूरत, कुछ ऐसे किया स्टाइल

पेस्टल कलर लहंगे में परी नजर आईं राधिका
अपनी होने वाली सासू मां के इंडियन ट्रेडिशनल लुक के प्रति प्यार को समझते हुए राधिका मर्चेंट ने भी अबु जनि संदीप खोसला के तीन कलर वाले चिकनकारी लहंगे को कैरी किया और अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों को चुराया. इस लुक में राधिका किसी परी की तरह नजर आ रही थीं. राधिका ने पेस्टल कलर का ये लहंगा खूबसूरत पर्ल्स, स्टोन और रेशम की सुंदर कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ कैरी किया था.

मुकेश और अनंत ने किया पार्टनर के लुक को ट्यून
मशहूर स्टाइलिस्ट शालीना नाथानी के द्वारा स्टाइल किए गए ट्रेडिशनल लुक में अनंत अंबानी स्मार्ट लग रहे थे. अनंत अंबानी के खूबसूरत आउटफिट की खासियत थी उनके जैकेट पर सजा सुंदर ब्रोच जिस पर गणेश जी की मनमोहक आकृति नजर आ रही थी. जो कि उनके वंतारा के प्रति प्रेम और हाथियों के लिए किए जाने वाले उनके बेहतर कामों को दर्शा रही थी. वहीं अपनी पार्टनर के खूबसूरत लुक को ट्यून करते हुए मुकेश अंबानी और आकाश अंबानी ने सब्यासाची और राघवेंद्र रथौड़ के खूबसूरत आउटफिट को कैरी किया. मुकेश और आकाश ने कुर्ता सेट पहन रखा था, जिसे उन्होंने प्रिंटेड बुंदी जैकेट के साथ कैरी किया था.

(डिस्क्लेमर – नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations, Lifestyle, Nita Ambani

[ad_2]

Source link