सामने आई अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग वेन्यू की झलक, मनीष मलहोत्रा ने की डिजाइन, देखें PICS

[ad_1]

नई दिल्ली. मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने एक बार फिर अपनी शानदार कृतियों से लोगों का दिल जीत लिया है. इस बार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए मनीष मल्होत्रा ने ही वेन्यू को डिजाइन किया है. सोशल मीडिया पर उन्होंने सजावट की कई तस्वीरें शेयर की. इस काम के लिए नीता अंबानी ने भी मनीष मल्होत्रा की मदद की. 

वेन्यू को पूरी तरह से फूलों और पेस्टल से सजाया गया है. मनीष मल्होत्रा ने इसमें वैदिक काल की भव्यता को उजागर किया है. ट्रेडिशनल और मॉर्डन दोनों कल्चर को जोड़ा गया है. सजावटी आइडिया के लिए मनीष मल्होत्रा ने गुजरात के जामनगर की यात्रा की. वेन्यू में हरे-भरे आम के बगीचे, मंदिर परिसर, सफेद-नीले रंग का टच और सफेद फूलों से सजाया गया हॉल बेहद खूबसूरत लग रहा है.

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत हो गई है. कॉकटेल नाइट से शुरू हुए इस जश्‍न समारोह में देश-विदेश की नामी हस्तियां हिस्‍सा लेने  गुजरात के जामनगर पहुंचे हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी 3 मार्च तक चलेगी. समारोह में बॉलीवुड-हॉलीवुड कलाकारों सहित दुनियाभर के बड़े-बड़े बिजनेसमैन शामिल हुए हैं.

(डिस्क्लेमर – नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations, Manish Malhotra, Nita Ambani



[ad_2]

Source link