अनंत अंबानी के इस खास फैसले से खिल गया करण जौहर का दिल, बोले- ‘वास्तव में खुशी से झूम उठा मन’

[ad_1]

मुंबई. रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमेन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने हाल ही में जानवरों के लिए एक इनिशिएटिव शुरू किया है. ‘वान्तारा’ (Vantara) नाम से शुरू हुई ये पहल भारत समेत पूरी दुनिया के जानवरों के लिए वरदान साबित होने वाला है.

इस पहल को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. करण जौहर ने इसको लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. जिसमें अनंत अंबानी की इस खास पहल की जमकर तारीफ की है. करण जौहर ने कहा कि अनंत अंबानी ने वान्तारा पहल की शुरुआत की है.

भारत और भारत के बाहर के जानवरों को भी मिलेगा फायदा

इस पहल के तहत भारत और भारत के बाहर जानवरों का ध्यान रखा जाएगा. इनमें से जो जानवर जख्मी, घायल और बीमारियों से जूझ रहे हैं उनका इलाज किया जाएगा. साथ ही उनकी देखभाल के लिए भी ये पहल वरदान साबित होगी. मेरी तरफ से इस पहल के लिए आपको शुक्रिया.

इस पहल में मैं भी आपका साथ दूंगा. इस शानदार पहल से जानवरों की जिंदगी में बेहतर सुधार देखने को मिलेंगे. रिलायंस इंडस्ट्रीज हमेशा से ही अपने प्यार के लिए जानी जाती रही है. इस पहल ने भी उनकी अच्छाई में चार चांद लगाए हैं.’ बता दें कि अनंत अंबानी ने गुजरात के जामनगर में वाइल्ड लाइफ जानवरों के लिए वान्तारा पहल की शुरुआत की है.

बॉलीवुड सितारों का मिला साथ 

इस पहल के तहत जानवरों को बेहतर सुविधाएं, इलाज और परेशानियों से निजात दिलाई जाएगी. अनंत अंबानी बीते कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं. अनंत अंबानी मार्च के महीने में अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ शादी रचाने वाले हैं. शादी से पहले ही प्रीवेडिंग रस्में भी धूमधाम से जारी रहीं. इस शादी में बॉलीवुड सितारे भी शिरकत करने वाले हैं. बॉलीवुड सितारे पहले से ही अंबानी परिवार के करीबी रहे हैं. मुकेश अंबानी के घर पार्टियों में पहले से ही बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा रहा है. अब अनंत अंबानी की इस पहल को भी बॉलीवुड सितारों का साथ मिल रहा है.

Tags: Karan johar



[ad_2]

Source link