अधर में लटकी टाइगर श्रॉफ की 150 करोड़ी एक्शन फिल्म, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ होगा तय, बनेगी या नहीं?

[ad_1]

मुंबई. टाइगर श्रॉफ इन दिनों फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर चर्चा में हैं. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ काम कर रहे हैं और फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस बीच उनकी मच अवेटेड हाई एक्शन फिल्म को पर खतरे के बादल मंडराते हुए नजर आ रहे हैं. हम बात कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म ‘रैम्बो’ की. पिछले कई सालों से इस फिल्म की चर्चा हो रही है. कहा जा रहा था कि मेकर्स जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे. इसे सिद्धार्थ आनंद प्रोड्यूस करने वाले हैं.

सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन हाउस ने टाइगर श्रॉफ और जान्हवी कपूर को लेकर ‘रैम्बो’ बनाने की जिम्मेदारी ली है. इसके निर्देशन की कमान रोहित धवन को सौंपी गई है. हालांकि अब ऐसा होता नहीं दिख रहा है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म एक बार फिर पोस्टपोन हो गई है.

टाइगर श्रॉफ की ‘रैम्बो’ का बजट

रिपोर्ट्स की मानें तो निर्देशक रोहित धवन और सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2024 में शुरू करने की प्लानिंग बनाई थी, लेकिन बजट की कमी के कारण इसमें देरी हो रही है. फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपए तय किया गया है. मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग को रोक दिया है. वह अब टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

‘बड़े मियां छोटे मियां’ की सक्सेस तय करेगी ‘रैम्बो’ की किस्मत

‘बड़े मियां छोटे मियां’ की सक्सेस और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तय करेगा की मेकर्स टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘रैम्बो’ बनाए या नहीं. मेकर्स ‘रैम्बो’ को लेकर फिर से वैल्यूएशन निकालेंगे. फिलहाल ‘रैम्बो’ की संभावित शुरुआत की जुलाई 2024 बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की परफॉर्मेंस ‘रैम्बो’ का भविष्य तय करेगा.

Tags: Akshay kumar, Tiger Shroff

[ad_2]

Source link